Follow Us

दूसरे चरण में वोटिंग के बीच बेगूसराय में BJP नेता के बेटे की हत्या

दूसरे चरण में वोटिंग के बीच बेगूसराय में BJP नेता के बेटे की हत्या

बिहार में दूसरे चरण के मतदान के बीच बेगूसराय से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां बीजेपी के स्थानीय नेता कौशल कुमार के बेटे अंगद कुमार की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है. मृतक का शव गंगा नदी से बरामद किया गया है. मृतक कल (गुरुवार, 25 अप्रैल) की शाम से गायब बताया जा रहा था. इस घटना के बाद क्षेत्र में काफी तनाव देखने को मिल रहा है. ये घटना मटिहानी थाना क्षेत्र में हुई है. बताया जा रहा है कि अंगद कुमार 25 अप्रैल की शाम से लापता थे और इसको लेकर उनके पिता कौशल कुमार ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

पीड़ित पिता ने बेगूसराय के एसपी सहित जिला प्रशासन को आवेदन देकर अपने बेटे की गुमशुदगी की बात बताई थी. उन्होंने पुलिस से बेटे को खोजने की अपील की थी. वहीं आज (शुक्रवार, 26 अप्रैल) की सुबह अंगद कुमार का शव चकोर घाट से बरामद हुआ. इसके बाद परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है. परिजनों का सीधा आरोप है कि अपराधियों के द्वारा पहले अंगद कुमार का अपहरण किया गया और फिर उसकी हत्या कर उसके शव को गंगा में फेंक दिया गया.
उक्त मामले को लेकर एक तरफ जहां परिजनों ने अपराधियों के गिरफ्तारी के साथ-साथ न्याय की गुहार लगाई है. तो वहीं सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने भी जिला प्रशासन से चुनावी सरगर्मी के बीच भी विधि व्यवस्था दुरुस्त रखने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से भाजपा के एक सक्रिय कार्यकर्ता के बेटे की हत्या की गई है, वह शर्मनाक है. इसको लेकर पुलिस को त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करनी चाहिए.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment