Follow Us

शादी समारोह का फायदा उठाकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

शादी समारोह का फायदा उठाकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

 

जमुई टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव में हो रहे शादी समारोह के दौरान घर में अकेली नाबालिग का फायदा उठाकर तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों ने पहले नाबालिग को बंधक बनाकर दूसरे घर में ले गए और फिर हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए बारी- बारी से तीनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिर नाबालिग को धमकी देते हुए सभी आरोपी फरार हो गए. घटना की जानकारी नाबालिग ने अपने स्वजन को दी. उसके बाद डायल 112 की पुलिस टीम को इसकी सूचना दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा नाबालिग का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया और टाउन थाना की पुलिस के हवाले कर दिया गया. शुक्रवार को नाबालिग के बयान पर टाउन थाना में मुकदमा दर्ज किया गया और नाबालिग का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया. जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस द्वारा कोर्ट में नाबालिग का बयान कराया जाएगा. बताया जाता है कि गांव में ही एक शादी समारोह था. नाबालिग के सभी परिवार वाले शादी समारोह में चले गए थे और नाबालिग घर पर अकेली थी. इसी दौरान तीन युवकों ने मिलकर नाबालिग को बंधक बनाकर दूसरे घर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वहीं पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. वहीं पूरे मामले को लेकर जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया गया कि हम लोगों को सूचना मिली थी कि एक नाबालिग युवती के साथ बीते रात्रि तीन लड़कों ने मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिसको लेकर पुलिस पदाधिकारी के द्वारा घटनास्थल का दौरा किया गया एवं घटना में शामिल सभी युवकों की पहचान कर ली गई है और कार्रवाई हेतु एक टीम का गठन कर दिया गया है. वहीं पीड़िता का मेडिकल जांच सहित विधि सम्मत प्रक्रिया की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment