Follow Us

CM नीतीश ने JDU ऑफिस में की वर्चुअल बैठक, कार्यकर्ताओं को दिया वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने का निर्देश

CM नीतीश ने JDU ऑफिस में की वर्चुअल बैठक, कार्यकर्ताओं को दिया वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने का निर्देश

पटना: जेडीयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित वर्चुअल बैठक के बाद बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि तीसरे, चौथे और पांचवें चरण के चुनाव के लिए पंचायत से लेकर जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद किया गया. सभाओं में आम लोगो से बात होती है, लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद नहीं होता था. पिछली बार की तुलना में मीटिंग ज्यादा सफल हुई. बैठक में चुनाव का मुद्दा क्या है और चुनाव की रणनीति पर विमर्श किया गया. सबसे अच्छी स्थिति है की सीएम की उपलब्धियों को लोगों को बताने की जरूरत नहीं है पीएम की अपनी उपलब्धि है. दोनों की उपलब्धि का कोई जोड़ नहीं है.

दो चरणों के चुनाव में बेहतर प्रदर्शन है. सभी मानको में बिहार सभी प्रदेशों में सबसे आगे है. एनडीए के पक्ष में जबरदस्त स्थिति है. कुछ लोगो ने सुझाव दिया है कि अभियान को कैसे बेहतर तरीके से चलाया जाए इस पर चर्चा हुई. वहीं मीटिंग में शामिल हुए नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं को बताया कि किस मुद्दे को जनता के बीच ले जाना है. वोटिंग प्रतिशत कम होने को लेकर सीएम नीतीश कुमार हुए चिंतित हैं. नीतीश कुमार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा तादाद में वोटरों को मतदान केन्द्रों तक लाने के लिए प्रयास करने का निर्देश दिया.

विजय चौधरी ने आगे कहा कि वोटिंग का प्रतिशत कम हो रहा ये सबके लिए सोचने की जरूरत है. प्रचंड गर्मी एक वजह जरूर है लेकिन इसके पीछे कोई राजनीतिक या कोई और वजह है उसकी समीक्षा की जाएगी. जेडीयू के घोषणा पत्र नहीं जारी होने पर मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि हमारे नेता बोलते नहीं हैं उनका काम बोलता है, यही हमारा घोषणा पत्र है. पवन सिंह पर मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि पवन सिंह अपने नाम पर तो वोट मांग ही रहे हैं देखिएगा परिणाम क्या होगा. वहीं जेडीयू राज्यसभा संजय झा ने कहा कि डिप्रेशन मे कौन है ये तेजस्वी को पता चल जाएगा. जनता चुनाव के बाद उन्हें डिप्रेशन में भेज देगी. इस बार जनता 400 पार का बहुमत देगी परिस्थिति ऐसी बन रही.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment