Follow Us

बिहार और झारखंड में आग का कहर, कटिहार से लेकर पाकुड़ तक मचाई तबाही

बिहार और झारखंड में आग का कहर, कटिहार से लेकर पाकुड़ तक मचाई तबाही

होने के कारण कार्यालय बंद था. हिलसा अनुमंडल के कुछ कर्मी अनुमंडल कार्यालय खोलने ही पहुंचे थे की अगलगी की घटना हो गई. घंटों प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया.

गोड्डा में होटल के बेसमेंट में आग

गोड्डा मुख्य बाजार स्थित एक होटल के बेसमेंट में रविवार की देर रात आग से अफरा तफरी मच गई. धधकते आग को देख किसी ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाते हुए एक बड़ी घटना को टाल दिया. बता दें कि घटना स्थल से सटे कपड़े के करीब पचासों बड़े दुकानों के साथ सैकड़ों प्रतिष्ठान हैं.

बगहा में लगी आग

बगहा में एक ही समय में दो अलग अलग इलाकों में आग ने भारी तबाही मचाई है. इस अग्नि तांडव में गंडक दियारावर्ती ठाकराहा के जगीराहा में करीब सौ घर जलकर राख़ हो गए हैं. दरअसल गांव में लगी अचानक आग तेज़ पछुआ हवाओं के कारण पूरे इलाके में फैल गई औऱ देखते हीं देखते दर्जनों घरों समेत लाखों के सामान जलकर खाक हो गए. आग लगने से मौके पर अफरा तफ़री मच गईं. पहली घटना उत्तर प्रदेश सीमा पर स्थित ठाकराहां थाना क्षेत्र के जगीरहा हरिजन बस्ती की है. जहां भीषण आग लगने की घटना से चिख पुकार मची है तो वहीं पटखौली के बरवल मंझरिया गांव स्थित पुंज में आग लगने से भगदड़ मच गईं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment