Follow Us

प्रेमिका के साथ घूम रहे प्रेमी को लोगों ने पकड़ा, गांव वालों ने कराई शादी

प्रेमिका के साथ घूम रहे प्रेमी को लोगों ने पकड़ा, गांव वालों ने कराई शादी

किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है. प्यार की ऐसे ही बानगी देखने को मिला पटना सिटी अनुमंडल खुसरूपुर थाना क्षेत्र के नया टोला खिरोधारपुर इलाके में. जहां बाइक पर सवार होकर घूम रहे प्रेमी जोड़ा को गांव के लोगों ने पकड़ लिया और पूछताछ की. इस दौरान पता चला की दोनो एक दूसरे से तीन साल से प्यार करते आ रहे हैं. वहीं स्थानीय मुखिया और गांव के लोगों ने आपस में फैसला कर प्रेमी जोड़ा के परिजनों को सूचना दी. साथ ही गांव के लोगों ने मिल कर बिना मुहूर्त के ही दोनों प्रेमी जोड़ा की शादी रीति रिवाज से कराया. इस शादी से नाराज दोनों पक्ष के परिजनों को समझाया और प्रेमिका की विदाई की.

 

बताया जाता है कि फतुहा के भिखुआ गांव का रहने वाला प्रेमी शशि कुमार गुजरात में रह कर पेपर मिल में काम करता था. वहीं खुशरुपुर की रहने वाली खुशबू से प्रेमी से मोबाइल पर बात होता था. इस तरह तीन साल गुजर गए. दोनों प्रेमियों ने भाग कर शादी रचाने का प्लान बनाया था और दोनों आपस में एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाई. इसी दौरान दोनों प्रेमी गांव के लोगों के हत्थे चढ़ गए. हालांकि लड़का पक्ष इस पकड़ौआ विवाह के विरोध में थे लेकिन गांव के लोगों के समझाने पर राजी हुए. इस अनोखे विवाह में गांव के महिला और पुरुष ने दोनों पक्ष की भूमिका निभाई और शादी के गीत गाकर पूरा रस्म निभाया.

बताया जा रहा है कि गांव के लोगों ने जब दोनों को पकड़ा को प्रेमी ने पहले लड़की से किसी तरह का संबंध होने से इंकार कर दिया जिसके बाद ग्रामीणों को प्रेमी के मोबाइल नंबर और उसकी गैलरी में दोनों के फोटो के फोटो से प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली.ग्रामीण इसके बाद दोनों को लेकर मुखिया के पास चले गए. जहां पूरी बात सुनने के बाद मुखिया ने दोनों को रात में ही मंदिर में शादी करने के फरमान सुनाया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment