Follow Us

हनी’ के ट्रैप में फंसे ग्वालियर के बुजुर्ग जमीदार,

हनी’ के ट्रैप में फंसे ग्वालियर के बुजुर्ग जमीदार,

 

ग्वालियर शहर में एक जमींदार बुजुर्ग हनीट्रैप का शिकार हुआ है. पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाली गैंग की दो महिलाएं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है. गैंग की महिला ने बुजुर्ग को कमरे पर मिलने बुलाया जहां उसके आते ही महिला ने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया. बुजुर्ग जमींदार कुछ समझ पाता तभी वहां दो युवक, महिला आ धमके. उनके वीडियो बनाकर 9 हजार रुपए पहले हड़प लिए और फिर ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए मांगने लगे.
जब बुजुर्ग ने देने से मना किया तो महिला ने उसे दुष्कर्म के केस में फसाने की धमकी दी और थाने पहुंच गई. महिला ने दुष्कर्म की शिकायत की तो पुलिस को मामले पर संदेह हुआ. जब बुजुर्ग ने पूरी कहानी पुलिस को सुनाई तब इसका खुलासा हुआ. इसके बाद पुलिस ने हनीट्रैप करने वाली गैंग का पर्दाफाश कर दिया.

पनिहार का है मामला
मामला ग्वालियर देहात पनिहार के रहने वाले 72 साल के बुजुर्ग जमींदार से जुड़ा है. उनके पास हाईवे से लेकर अंदर गांव तक 60 से 70 बीघा जमीन उनके पास है. इसकी कीमत करोड़ों में है लेकिन बुजुर्ग के परिवार में बच्चा और पत्नी नहीं है. यही कारण है कि उसके आगे-पीछे कोई नहीं होने पर हनीट्रैप गैंग ने उसे अपना शिकार बना लिया.
बुजुर्ग को आया था कॉल
बुजुर्ग के मोबाइल नंबर पर एक कॉल आया. कॉल करने वाली एक महिला ने अपना नाम कविता बताकर कहा कि उसका नंबर उसे अपनी एक सहेली से मिला था. सहेली ने बताया था कि आप मेरी मदद कर सकते हैं. फिर युवती ने कुछ जरुरी काम होना बताकर उनसे मिलने के लिए कहा.

मदद के नाम पर बनाया शिकार
बुजुर्ग महिला से बात करके ग्वालियर पहुंचा. जब महिला उससे मिलने आई तो उसने पास ही अपना घर बताते हुए बुजुर्ग को कमरे पर ले गई. कमरे पर आते ही महिला ने बुजुर्ग के सामने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया. बुजुर्ग कुछ समझ पाता तभी दो युवक और महिला अंदर आ गए और उन्होंने महिला सहित बुजुर्ग जमींदार का वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया

एक आरोपी की तलाश जारी
महिला के थाने पहुंचने पर जब बुजुर्ग ने पुलिस को सारी बात बताई तो फरेबियों का पर्दाफाश हो गया. महिला से पूछताछ की तो उसने सब सच उगल दिया. फिर पुलिस ने गैंग की दो महिलाओं कविता, राधा और पुरुष लोकेन्द्र, मुकेश व सरनाम सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उस महिला को बुजुर्ग को फंसाने के लिए मोबाइल नंबर उपलब्ध कराने वाली डबरा की तीसरी महिला आरोपी फरार है. उसकी तलाश कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment