Search
Close this search box.

बदमाशों ने लूट के बाद शिक्षिका की कर दी हत्या

बदमाशों ने लूट के बाद शिक्षिका की कर दी हत्या

मुंगेर : असरगंज थाना क्षेत्र के रहमतपुर बासा में अपने घर में अकेले रह रही सेवा निर्मित शिक्षिका की हत्या कर घर में लूटपाट का मामला प्रकाश में आया है. शिक्षिका मंजू कुमारी रहमतपुर स्थित अपने घर में अकेले रह रही थी. दो बेटे जो एक भागलपुर और दूसरे देवघर में रहते हैं. शुक्रवार की सुबह विक्रमपुर गांव के एक लोग उनके परिचित उनके पुत्री के कहने पर शिक्षिका की घर पहुंचे तो घर के अंदर शव पड़ा मिला. मृतिका के हाथ पैर बंधा था और पलंग से नीचे शव पड़ी हुई थी और घर में गोदरेज सहित अन्य सामान बिखरा पड़ा हुआ था.
जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व में भी शिक्षिका के पति मुरलीधर उपाध्याय की भी मौत 1980 में गोली लगने से हो गई थी. मृतक मध्य विद्यालय गोपी स्कूल में प्रधानाध्यापक के पद से सेवानिवृत्त हुई थी और अकेले अपने घर में रहकर अपनी संपत्ति की देखभाल करती थी. घटना की सूचना पर पुलिस तारापुर डीएसपी सिंधु शेखर सिंह सहित कई थाना की पुलिस मौके वारदात पर पहुंचे.

 

 

तारापुर डीएसपी सिंधु शेखर सिंह ने बताया कि अपराधियों द्वारा मृत शिक्षिका की हत्या पैर हाथ बांध कर दी गई. उन्होंने कहा कि घर में समान बिखरे पड़े मिला. उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच किया जाएगा जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा जायेगा. उन्होंने आगे कहा कि अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के कारण महिला की हत्या की गयी या कोई और कारण है

pnews
Author: pnews

Leave a Comment