Follow Us

युवती से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

युवती से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

 

झारखंड के रामगढ़ जिले में 19-वर्षीया एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने और इस कृत्य का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में चार किशोरों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह घटना 21 अप्रैल को हुई थी, लेकिन पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई. क्योंकि लड़कों ने धमकी दी थी कि अगर उसने अपनी आपबीती किसी को बताई तो वह दुष्कर्म का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे.
पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी लड़कों की उम्र 15 से 17 वर्ष के बीच बताई जा रही है. रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक विमल कुमार ने बताया कि लड़कों ने कथित तौर पर तीन मई को सोशल मीडिया पर यह आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था. पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘‘पीड़ित लड़की के परिवार ने चार मई को रामगढ़ पुलिस थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर सभी चार आरोपियों को पकड़ लिया गया और सुधार गृह भेज दिया गया.’’

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह घटना 21 अप्रैल को हुई जब चार लड़के उसे रामगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के कोयला डंपिंग यार्ड में एक सुनसान जगह पर खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना वाले दिन वो दोपहर 11:30 बजे अपने घर से निकली थी. इसी क्रम में डंपिंग यार्ड के पास पहले से खड़े तीन लड़के में से एक लड़के ने उसे पकड़ लिया और जबरन उसे झाड़ी की तरफ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान बाकी लड़कों ने रेप का वीडियो बना लिया. लड़कों ने इस घटना के दो-तीन दिनों के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल कर दिया.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment