Search
Close this search box.

शौहर को नशीला पदार्थ पिलाया, सिगरेट से दागने का वीडियो वायरल

शौहर को नशीला पदार्थ पिलाया, सिगरेट से दागने का वीडियो वायरल

 

यूपी के बिजनौर में खौफनाक खबर सामने आई है. यहां पति ने पत्नी पर ही गला दबाकर जान से मारने का आरोप लगाया है. साथ ही पत्नी पर शौहर के साथ मानसिक और शारीरिक शोषण करने का आरोप भी लगाया है. पत्नी द्वारा पति को सिगरेट द्वारा दागने का भी एक वीडियो सामने आया है. पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस को एक तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं मे मुकदमा दर्ज़ किया है. वहीं पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेजनें की कावयद मे जुट गई है.

स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव चकमहदू के रहने वाले मन्नान ने स्योहारा थाने में तहरीर देकर पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए है. पति ने बातया की मेरी शादी 17 नवम्बर 2023 को प्रेमप्रसंग के चलते गांव सफियाबाद थाना स्योहारा की रहने वाली मेहर जहां के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही मै अपनी पत्नी की ज़िद अनुसार अपने परिवार से अलग होकर अलग किराये के मकान मौहल्ला हाता कस्बा स्योहारा में रह रहा था. शादी के बाद मुझे ज्ञात हुआ कि मेरी पत्नी जो कि गलत चरित्र की महिला है. मेरी पत्नी शराब, सिगरेट, आदि का सेवन भी करती है और मेरे साथ लड़ाई झगड़ा कर मेरा शारिरिक व मानसिक उत्पीड़न करती चली आ रही है.साथ ही उसको इसके लिये मना करने पर वो मुझे जान से मारने की धमकी भी देती रहती है.
पति मन्नान ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाए है कि 29 अप्रैल रात्रि मेरी पत्नी मेरे पास आई और दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे पिला दिया. जब में बेसुध हो गया तो उसने मेरे हाथ पैर बांधकर जान से मारने की नियत से मेरा गला दबाया और चाकू से मेरे प्राइवेट पार्ट को काटने का प्रयास किया और सिगरेट पीकर मेरे शरीर के प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागती रही और मेरा शारिरिक उत्पीड़न किया. मैं तड़पता व चिल्लाता रहा लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा. यह सारी घटना कमरे में लगे एक गुप्त कैमरे मे कैद हो गई है.
मेरी पत्नी मुझे कानूनी कार्यवाही करने पर जान से मारने व झूठे मुकदमें में फंसाकर जेल भेजने की धमकी भी कई बार दे चुकी है. पीड़ित पति ने थाने में तहरीर देकर पत्नी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की तहरीर देते हुए न्याय की गुहार पुलिस से लगाई थी. एसपी पूर्वी धर्मपाल सिंह ने बताया की पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपिता के विरुद्ध संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment