Follow Us

कलयुगी दामाद ने सास और पत्नी समेत दो बच्चों को उतारा मौत के घाट,

कलयुगी दामाद ने सास और पत्नी समेत दो बच्चों को उतारा मौत के घाट

 

मधुबनी : कलयुगी सिरफिरा दामाद ने घर में सो रहे हैं अपनी ही पत्नी सास और दो मासूम बच्चों की देर रात जातां के हथरा से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दिया. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सुबह होते ही विभत्स हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैली, देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. घटनास्थल पर सबसे पहले 112 नंबर की पुलिस पहुंची उसके बाद झंझारपुर थाना, आरएस थाना और लखनौर थाना भी पहुंची. घटना की सूचना मिलते ही बिना देर किया मौके पर पहुंचे झंझारपुर डीएसपी पवन कुमार ने बारीकी से घटना के बारे में तहकीकात किया. झंझारपुर डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि एफेसेलप की टीम आ रही है उनसे भी जांच करवाई की जाएगी, उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं लखन महतो के पुत्र संतोष महतो ने बताया कि मेरा जीजा पवन कुमार महतो पियक्कड़ था, बेवडा इंसान था. मेरे बहन के साथ बेरहमी से मारपीट करता था और बार-बार पैसा मांगता रहता था. 4 साल पहले भी 20000 दिए थे. एक बार फिर से दुकान खोलने के नाम पर पैसा मांग रहा था हम लोग खुद गरीब हैं हम लोग का पारंपरिक पेशा पेड़ से नीरा उतारने का है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 दिनों से यहां रह रहा था. रात में कुछ लोगों को बुलाकर हमारे पूरे परिवार को मार डाला. वही हत्या आरोपी पवन महतो घटना को अंजाम देकर फरार चल रहा है अब देखना होगा कि पुलिस कब तक गिरफ्तार करती है. हालांकि पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाया है और शीघ्र सभी आरोपी की गिरफ्तारी का दावा पुलिस कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment