Follow Us

मैं उनसे उम्र और रिश्ते में बड़ा हूं’, चिराग के लिए चुनाव प्रचार पर पशुपति पारस ने कही ये बात

मैं उनसे उम्र और रिश्ते में बड़ा हूं’, चिराग के लिए चुनाव प्रचार पर पशुपति पारस ने कही ये बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के प्रमुख पशुपति पारस की इच्छा अपने भतीजा और हाजीपुर से प्रत्याशी चिराग पासवान के चुनाव प्रचार करने की है. हालांकि, इसके लिए वह आमंत्रण का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने 10 मई, 2024 दिन शुक्रवार को कहा कि अगर चिराग पासवान उन्हें चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित करेंगे तो वह अवश्य हाजीपुर जाकर चुनाव प्रचार करेगें.

पशुपति पारस ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि 12 मई को पटना में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में रालोजपा और दलित सेना के नेता और कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी से शामिल होगें और एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी देश के सर्वमान्य नेता हैं और उनके नेतृत्व में दस साल में समाज के सभी वर्गों के लिए कार्य किए गए हैं.

एक सवाल के जवाब में पशुपति पारस ने कहा कि चिराग पासवान की नामांकन सभा के लिए उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था. इस मामले में चिराग पासवान ने जनता में भ्रम फैलाया है. चिराग पासवान रोज पटना एयरपोर्ट से दो बार मेरे कार्यालय के सामने से आते-जाते हैं. मेरा आवास पटना एयरपोर्ट के ही पास है और मैं लंबे समय से पटना में बना हुआ हूं. अगर चिराग पासवान चाहते तो हमसे मिलकर चुनाव प्रचार के लिए आग्रह कर सकते थे.
पशुपति पारस ने कहा कि मैं उनसे उम्र और रिश्ते में बड़ा हूं, इस नाते उन्हें आकर मिलने से परहेज नहीं करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि हमारी नीति और नियत दोनों साफ है. मैं और मेरी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता एनडीए के प्रत्याशी की मदद के लिए दृढ़ संकलिप्त हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment