Follow Us

बांका में रिश्तों की मर्यादा तार-तार, कलयुगी भतीजे ने चाची को बनाया अपनी हवस का शिकार

बांका में रिश्तों की मर्यादा तार-तार, कलयुगी भतीजे ने चाची को बनाया अपनी हवस का शिकार

बिहार के बांका से रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी भजीता ने अपनी चाची का 2 साल तक यौन शोषण किया. चाची को ब्लैकमेल करके वह लगातार उनका यौन शोषण करता रहा और बाद में 5 लाख रुपये की नगदी लेकर फरार हो गया. ये मामला जयपुर थाना क्षेत्र के दुलमपुर गांव का है. बताया जा रहा है कि तलदेव यादव का 20 साल का बेटा कांग्रेस यादव बीते दो साल से अपनी चाची ललीता देवी (35) का यौन शोषण कर रहा था. उसने अपनी चाची का अश्लील वीडियो बना लिया था और उसे वायरल करने की धमकी देकर बराबर शारीरिक संबंध बनाता रहा. इतना ही नहीं रेप का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने अपनी चाची से जमीन भी रजिस्ट्री करा ली थी. रजिस्ट्री कराने का खर्च 80 हजार भी महिला को ही भरना पड़ा था.
कांग्रेस यादव पर 5 लाख रुपये भी चोरी करने का आरोप है. पीड़िता ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति का भतीजा लगातार दो साल से उसका यौन शोषण कर रहा है. महिला ने बताया कि आरोपी कांग्रेस यादव ने उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया था और उसे वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करता रहा. इतना ही नहीं वह लगातार पैसे भी ऐंठता था. उसने 15 कट्ठा जमीन भी लिखवा ली है. अब वह 5 लाख चोरी करके फरार हो गया है.

पीड़िता ने बताया कि घर में उसके तीन नाबालिग बेटी व एक बेटा मौजूद थे. इसी बीच कथित आरोपी कांग्रेस यादव घर आया और घर में रखे बक्से से 5 लाख रूपये ले कर चंपत हो गया. वह जब घर वापस आई तब बच्चों ने बताया कि कांग्रेस यादव रुपये ले कर चला गया है. जब उसे (आरोपी) को फोन किया तब आरोपी का फोन स्वीच ऑफ था. पीड़िता ने बताया कि आरोपी के भाई विकास यादव ने बताया कि कांग्रेस को बुढुवाकुरा पहुंचा कर वह वापस लौटा है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके घर आता है और पिछले दो साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा है. शारिरिक संबंध बना कर उसका वीडीयो भी बना लिया है. इसी वीडियो के आधार पर महिला के संग ब्लैक मेल का खेल शुरू कर दिया था. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment