Follow Us

पेट दर्द का इलाज बताकर गर्म चिपटे से दागा, महिला ने सुनाई रोंगटे खड़े करने वाली कहानी

पेट दर्द का इलाज बताकर गर्म चिपटे से दागा, महिला ने सुनाई रोंगटे खड़े करने वाली कहानी

 

यूपी के आगरा में तंत्र मंत्र के आड़ में घिनौनी करतूत सामने आई है. यहां तांत्रिक ने एक महिला पर भूत का साया बताकर पहले उसे बुरी तरह मारा पीटा. इसके बाद गर्म चिमटे से शरीर में दाग दिया. शिकायत के बाद आगरा पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला को लंबे समय से पेट दर्द की समस्‍या थी. इस पर महिला की जेठानी और जेठ उसे लेकर फ‍िरोजाबाद स्थित एक तांत्रिक के पास गए. आरोप है कि तांत्रिक ने महिला पर भूत का साया बताकर यातनाएं देने लगा. आरोप है कि तांत्रिक ने भूत भगाने के लिए महिला की झाड़ू से पिटाई की. इतना ही नहीं आरोप है कि तांत्रिक ने महिला की पीठ पर गर्म चिपटे से दाग दिए.
गर्म चिमटे से दागने का निशान मिला
महिला की पीठ पर गर्म चिपटे का निशान भी बन गया. आरोप है कि बाद में जेठानी ने तांत्रिक को मारपीट कर उपचार न करने की अपील की. इस पर तांत्रिक ने महिला की जेठानी को भी मारने की धमकी दी. इसके बाद महिला अपनी जेठ-जेठानी के साथ किसी तरह भागकर आगरा पहुंची. पीड़ित परिवार ने ट्रांस थाने में तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस पर आगरा पुलिस का कहना है कि घटना फ‍िरोजाबाद की है, तो शिकायत भी वहीं दर्ज कराई
काफी उपचार के बाद भी नहीं ठीक हुआ पीठ का दर्द
पीड़‍ित महिला का आरोप है कि जेठ के कहने पर वह तांत्रिक के पास गई थी. जेठ ने दावा किया था कि तांत्रिक पूरी तरह उसे ठीक कर देगा. महिला का पति दुकान चलाता है तो इसलिए वह महिला के साथ नहीं जा सका. महिला के पति का कहना है कि पत्‍नी के पेट और सिर में लंबे समय से दर्द हो रहा है. काफी इलाज कराया, लेकिन ठीक नहीं हुआ. महिला के पति ने टूंडला थाने में तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment