Follow Us

शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या

शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी के साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या

 

 

यूपी के कानपुर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां आम जनता की सुरक्षा के लिए पुलिस के सिपाही ने ही अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. मृतक प्रेमिका एक नर्स थी. कानपुर पुलिस ने जांच कर नर्स की हत्या का खुलासा कर दिया है. नर्स की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी सिपाही ने ही शादी का दबाव बनाने पर की थी. आरोपी सिपाही नर्स को बहाने से एटा ले गया था. जहां उसने अपने साथी के साथ मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया. शनिवार को बर्रा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया है.

दरअसल, कानपुर के गुजैनी थाने के ओ ब्लॉक तांत्याटोपे नगर एलआईजी में आरोपी मनोज कुमार पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल है. वह मूलरूप से एटा के मोहल्ला गांधीनगर जैथरा का निवासी है. मनोज की दो वर्ष पहले बर्रा थाने में तैनाती के दौरान ही शालिनी तिवारी से जान पहचान हो गई. नजदीकियां बढ़ने पर शालिनी तिवारी ने मनोज पर शादी का दबाव बनाया तो खुद के शादीशुदा होने पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया.
शालिनी के द्वारा मनोज पर शादी के लिए दबाव बनाने पर कॉन्स्टेबल मनोज ने शालिनी की हत्या की योजना बनाई थी. इसके बाद उसने शालिनी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद अपने साथी राहुल कुमार की मदद से शव को अपने पैतृक गांव एटा ले गया. जहां उसने शव को सूखे कुएं में फेंक दिया था. इसके बाद मनोज और राहुल कानपुर आ गए. आरोपी मनोज पेशे से सिपाही है. आरोपी इतना शातिर है कि उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए शालिनी के फोन को अपने साथी राहुल को देकर अयोध्या भेजा. आरोपी ने राहुल से कहा था कि मोबाइल को अयोध्या में ऑन कर किसी नाले में फेंक देना. जिससे पुलिस शालिनी को अयोध्या में ढूंढती रहे. आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त कार और गमछा भी बरामद हुआ है.

 

बीते फरवरी माह में बर्रा से एक नर्स लापता हो गई थी. मृतका एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती थी. वह परिवार से अलग रहती थी और उसका घर भी आना जाना कम था. परिजनों ने गायब होने की जानकारी पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मृतका का शव एटा के एक कुएं से बरामद हुआ था.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment