Follow Us

बीवी को काट डाला फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा

बीवी को काट डाला फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की देर रात्रि फावड़ा मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त आरोपी पति नशे की हालत में था. हत्या करने के बाद पति पूरी रात अपनी पत्नी की लाश के पास ही बैठा रहा. बाद में सुबह जब इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो पूरे घर में कोहराम मच गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके बाद हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.
जानकारी के अनुसार हापुड़ के पिलखुवा थाना क्षेत्रान्तर्गत गांव अनवरपुर निवासी महेश की शादी 12 वर्ष पहले शीतल उम्र 32 साल के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि महेश नशे का आदी था. इस वजह से वह शादी के बाद से ही शीतल से आए दिन मारपीट करता रहता था. शीतल मेहनत-मजदूरी कर अपना व महेश की मां का भरण-पोषण कर रही थी.
फावड़े से की हत्या
शनिवार देर रात महेश ने शराब के नशे में शीतल पर सोते समय फावड़े से वार कर दिया. जिससे शीतल की मौके पर ही मौत हो गई. गांव अनवरपुर में रहने वाले नरेन्द्र सिंह तौमर ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली कि महेश ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. सूचना पर वह मौके पर पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि शीतल का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था और महेश शव के पास में ही बैठा हुआ था. घटना की जानकारी कोतवाली पिलखुवा पुलिस को दी, तो सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक शीतल के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि आरोपी पति महेश को अपनी हिरासत में ले लिया है.

नशे की थी लत
स्थानीय ग्रामीण नरेन्द्र सिंह तौमर ने बताया कि महेश दिन भर की मेहनत मजदूरी कर की गई कमाई को शराब आदि के नशे में उड़ा देता था. जबकि उसकी पत्नी मेहनत मजदूरी कर अपना व उसकी मां का पेट पालती थी. महेश आए दिन शीतल के चरित्र पर आरोप लगाता था. शनिवार देर रात उसने शीतल की हत्या कर दी. पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment