Follow Us

मेरे बच्चे पैदा करो.. 20 साल छोटी युवती से शारीरिक संबंध, स्पेसएक्स के CEO मस्क पर गंभीर आरोप

मेरे बच्चे पैदा करो.. 20 साल छोटी युवती से शारीरिक संबंध, स्पेसएक्स के CEO मस्क पर गंभीर आरोप

स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क पर महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने का दबाव डालने का आरोप लगा है. टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ पर कई महिला कर्मचारियों के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है. वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट में चार महिलाओं के हवाले से बताया गया है कि उनका मस्क के साथ यौन संबंध था. कई पूर्व कर्मचारियों ने ये भी आरोप लगाया है कि मस्क गैरकानूनी ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं.
वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार मस्क ने अपनी कंपनियों में एक ऐसा वातावरण बनाया है, जहां महिला कर्मचारियों को असहज महसूस होता है. रिपोर्ट के मुताबिक एलन मस्क से एक कॉलेज छात्रा ने स्पेसएक्स को बेहतर बनाने के लिए आइडियाज के साथ संपर्क किया था. बातचीत आगे बढ़ी और उनके बीच यौन संबंध बन गया. मस्क उस महिला से 20 साल बड़े थे. दोनों के बीच कई साल तक यह रिश्ता बना रहा. रिपोर्ट के अनुसार मस्क ने उस महिला को रात में अपने घर आने के लिए भी कई बार बुलाया

प्राइवेट जेट में की शर्मनाक हरकत

2013 में एलन मस्क की कंपनी छोड़ चुकी एक महिला ने आरोप लगाया कि मस्क ने उनसे कई बार अपने बच्चे पैदा करने के लिए कहा था. महिला के इनकार करने के बाद न सिर्फ उनका वेतन बढ़ाने से इनकार कर दिया गया बल्कि उनके काम को लेकर भी शिकायतें की गईं. 2016 में एक स्पेसएक्स फ्लाइट अटेंडेंट ने आरोप लगाया कि मस्क ने एक प्राइवेट जेट में उन्हें अपना अंग दिखाया और एक इरोटिक मसाज के बदले में कीमती पेशकश की.

एक महीने तक चला यौन संबंध

वहीं एक और महिला का दावा है कि 2014 में उनका मस्क के साथ एक महीने तक चलने वाला यौन संबंध था. उस दौरान वह सीधे तौर पर मस्क को रिपोर्ट करती थीं. उनका रिश्ता खराब हो गया, जिसके चलते उन्हें कंपनी छोड़नी पड़ी और साथ ही उन्हें एक समझौते पर हस्ताक्षर करने पड़े. जिसके तहत वह एलन मस्क के लिए किए गए काम के बारे में चर्चा नहीं कर सकती थीं.

क्या कहा स्पेसएक्स ने..

इन गंभीर आरोपों को खारिज करते हुए स्पेसएक्स की अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी ग्वेने शॉटवेल ने कहा कि ये आरोप पूरी तरह से गुमराह करने वाले हैं. उन्होंने एलोन मस्क को “अब तक के सबसे अच्छे इंसानों में से एक” बताया. गौर करने वाली बात ये है कि ये पहली बार नहीं है जब एलन मस्क पर इस तरह के आरोप लगे हैं. 2021 में स्पेसएक्स के पांच पूर्व कर्मचारियों ने आरोप लगाया था कि स्पेसएक्स में काम करने का माहौल “एलन ही स्पेसएक्स है और स्पेसएक्स ही एलन है” जैसा है और इसलिए वह जो चाहे कर सकते हैं. रिपोर्ट में एलन मस्क की कोई टिप्पणी नहीं है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment