Follow Us

शादी समारोह में शामिल नाबालिगों को बहलाया, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

शादी समारोह में शामिल नाबालिगों को बहलाया, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

जशपुर जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. नाबालिग अपनी सहेली के साथ समारोह से वापस लौट रही थी. इस दौरान 6 लोगों ने उसे बहलाया और जंगल की ओर ले गए. यहां सभी 6 आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ रेप किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और सभी आरोपियों को पकड़ लिया.

मामला जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र का है. यहां एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद नाबालिग अपनी सहेली के साथ लौट रही थी. इस दौरान उसके गांव के 6 लड़कों ने उसे रास्ते में बहलाया-फुसलाया और जंगल ले गए. जंगल में सभी 6 आरोपियों ने एक-एक कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर सन्ना थाने में मामला दर्ज कराया गया.

सभी आरोपियों को पकड़ा
इस मामले की शिकायत मिलते ही सन्ना थाना पुलिस ने तुरंत केस दर्ज किया. वहीं, मामला दर्ज होने के बाद घटना की संवेदनशीलता की देखते हुए पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर रात में ही सभी 6 आरोपियों को पकड़ लिया.
आरोपियों में नाबालिग भी शामिल
गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले 6 आरोपियों में 4 नाबालिग और 2 बालिग हैं. इन सभी आरोपियों के खिलाफ नाबालिग से रेप के मामले में केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.
जशपुर SP शशिमोहन सिंह ने बताया कि नाबालिग शादी समारोह से लौट रही थी. इस दौरान उसके गांव के 6 लोग उसे और उसकी सहेली को बहला-फुसलाकर जंगल ले गए थे. यहां सभी आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. शिकायत के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ तुरंत एक्शन लेते हुए पकड़ लिया गया है. 6 आरोपियों में 4 नाबालिग और 2 बालिग हैं. इन सभी के खिलाफ IPC की धारा 376, 363 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment