Follow Us

कुवैत में 41 भारतीयों की मौत पर आया मंत्री जमा खान का रिएक्शन

कुवैत में 41 भारतीयों की मौत पर आया मंत्री जमा खान का रिएक्शन

बिहार सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ज़मा खान ने कुवैत में आग की चपेट में आने से 41 भारतीयों की मौत पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि बहुत ही दुखद घटना घटी है. जिन परिवार के लोगों की इस दर्दनाक घटना में मौत हुई है, उन परिवार के लोगों से मैं खुद मिलने जाऊंगा. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री जमा खान ने कहा कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव 2025 में पूरी तैयारी के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी.

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नाम पर जो प्यार और वोट मिला है उसे आगे बढ़ाना है. तेजस्वी यादव के ‘2025 में मुख्यमंत्री बनने जा रहा हूं’ के बयान पर रिएक्शन देते हुए जमा खान ने कहा कि खुद मियां मिट्ठू नहीं बनना चाहिए. बड़बोलापन सही नहीं होता है. बिहार में एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव जीतेगी.

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ज़मा खान ने बिहार के मंत्रियों को प्रत्येक जिले का प्रभारी बनाए जाने पर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मंत्रियों को जिस-जिस जिले का प्रभार दिया गया है, वह उसे बखूबी निभाएंगे. ये मंत्री विकास और आपसी भाईचारा का ध्यान रखेंगे. इसके अलावा जहां कहीं भी कमी रह जाएगी उसे सीएम नीतीश कुमार के मार्गदर्शन में पूरा किया जाएगा.
बता दें कि कुवैत में एक इमारत में भीषण आग लगने से बड़ी संख्या में भारतीयों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. इस घटना में अब तक 40 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है और 50 से ज्यादा लोगों के घायल होने की जानकारी है. पीएम मोदी ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment