Follow Us

बिहार में पत्रकार की गला रेतकर निर्मम हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर चाकू से किया वार

बिहार में पत्रकार की गला रेतकर निर्मम हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर चाकू से किया वार

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. लगातार अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. दिन में बाइक सवार अपराधी एक महिला पर गोलियों की बौछार कर घायल कर दे रहा है और घायल महिला जीवन मौत से जूझ रही है. वहीं देर शाम पत्रकारिता पेशे से जुड़े एक युवक को चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई. घटना मनियारी थाना क्षेत्र के मारीपुर गांव की है.

मृतक शिव शंकर झां पत्रकारिता पेशे से जुड़े हुए थे. जिनकी अपराधियों ने लगा रेतकर की हत्या कर दी है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस मृतक युवक शिव शंकर झा की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा है. जहां दिन रात शहर के पत्रकार परिजनों का हाल-चाल लेने एसकेएमसीएच पहुंचे हैं. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि मनियारी थाना क्षेत्र के मरीपुर गांव निवासी युवक के शिव शंकर झा अपनी बाइक से घर जा रहा था. तभी गांव के शिव मंदिर के समीप अज्ञात अपराधियों ने बाइक रोककर युवक शिव शंकर झा को चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दिया. फिलहाल घटना के कारणों का स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.
पूरे मामले पर एस आई जयशंकर राय सूचना मिली कि मारीपुर चौक पर एक युवक को चाकू लगी हुई है. उसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक बेसुध पड़ा हुआ था और उसकी सांस चल रही थी. उसके बाद तत्काल उसे एसकेएमसीएच लाया गया, जहां उसकी मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों के बारे में पता करने में जुटी हुई है और जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment