Follow Us

सरकारी स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर ने किया यौन उत्पीड़न फिर पीड़ित शिक्षिका पर ही बैठा दी पंचायत

सरकारी स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर ने किया यौन उत्पीड़न फिर पीड़ित शिक्षिका पर ही बैठा दी पंचायत

 

बिहार के मोतिहारी में शिक्षा का मंदिर एक बार फिर से शर्मसार हुआ है. उत्क्रमित मध्य विद्यालय बहुरूपिया के प्रभारी हेडमास्टर पर अपने स्कूल के शिक्षिका यौन उत्पीड़न करने का गंभीर आरोप लगा है. जब मामला तूल पकड़ने लगा तब प्रभारी हेडमास्टर ने बाकायदा शिक्षिका पर पंचायत भी बैठा दिया है. आप तस्वीरों में देखा रहे है कि स्कूल के कमरे में मुखिया, अन्य दो स्कूल के हेडमास्टर सहित अन्य लोगों की पंचायत लगाई गई.

पंचायत में महिला शिक्षिका पर दबाव बनाया गया कि वो स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर पर लगाया गया अपना आवेदन वापस ले ले. इस दौरान महिला शिक्षिका को खूब डराया भी गया. महिला शिक्षिका मुजफ्फरपुर की रहने वाली है. महिला शिक्षिका जब स्थानीय (तुरकौलिया) थाना में आवेदन लेकर पहुंची. तब थाना में मौजूद पुलिस ने आवेदन नहीं लिया, तब थकहार कर पीड़ित शिक्षिका महिला थाना और डीएम के दरबार मे पहुंचकर आवेदन दिया है.

 

महिला शिक्षिका ने जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप
दिए गए आवेदन में महिला शिक्षिका ने बताया है कि उसे प्रभारी हेडमास्टर रंजन गिरी हमेशा अकेले में बुलाता है और दुष्कर्म की कोशिश करता है. प्रभारी हेडमास्टर पर महिला शिक्षिका ने जान से मारने की धमकी देने का भी गंभीर आरोप लगाया है. शिक्षिका पूर्व में अपने विभाग में आवेदन दे चुकी है. लेकिन कोई कार्रवाई होती नहीं देखकर अब थाना के शरण में गई है. महिला शिक्षिका को अपने और अपने परिवार के जान का डर सताने लगा है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment