Follow Us

सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में घुसकर मार दी गोली

सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में घुसकर मार दी गोली

 

 

झांसी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जहां ब्यूटीपार्लर में पहुंचकर प्रेमी ने दुल्हन बनी प्रेमिका को तमंचा निकाला सीने गोली मार दी जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, यह मामला झांसी के सीपरी बाजार थाना इलाके का है जहां एक ब्यूटीपार्लर में पहुंचकर प्रेमी ने पहले दुल्हन बनी प्रेमिका को साथ चलने के लिए कहा जिसकी आज शादी थी. जब दुल्हन ने साथ जाने से मना किया तो प्रेमी ने तमंचा निकाला और दुल्हन बनी प्रेमिका के सीने गोली मार दी, जिसमे प्रेमिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देकर प्रेमी फरार हो गया.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा
परिजनों को जब इसके बारे में पता चला तो वह आनन फानन में काजल को मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने काजल को मृत घोषित कर दिया. वहीं काजल की मौत की खबर मिलते ही विवाह घर में चल रही बारात आने की तैयारी और खुशियां पल भर में मातम में बदल गई. वही काजल की मौत की जानकारी मिलते ही बाराती दूल्हा को लेकर वापस लौट गये. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने काजल के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी प्रेमी को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें मध्य प्रदेश दतिया के लिए रवाना कर दी गई है.
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की दतिया जनपद के ग्राम वरगांय निवासी काजल की शादी झांसी सिमथरी के रहने वाले राज से तय हुई थी. काजल की शादी का कार्यक्रम झांसी के सीपरी बाजार स्थित एक विवाह घर में रखा था. बारात जनमाशे आ चुकी थी. इसी दौरान काजल मेकअप कराने के लिए पास के एक ब्यूटी पार्लर गई. तभी पीछे से काजल का प्रेमी दीपक आ गया और जबरन पार्लर का कांच तोड़ के अंदर दाखिल हो गया और काजल से साथ जाने के लिए कहने लगा, जब काजल ने मना किया तो प्रेमी ने तमंचे से दुल्हन के सीने में गोली मारी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.
काजल के साथ ब्यूटी पार्लर गई लड़की ने बताया कि जब काजल मेकअप करा रहे थे तभी मुंह में काले रंग का रुमाल बांधकर एक लड़का आया वह कहना लगा कि काजल तुम मेरे साथ चलो, मुझे धोखा क्यों दिया, जब उसने मना किया तो दीपक नाम के लड़का ने काजल के सीने में तमंचे से गोली मारी और वहां से भाग गया.

​ब्यूटी पार्लर की संचालक
ब्यूटी पार्लर की संचालक जानवी ने बताया कि जब वह काजल का मेकअप कर रही थी तभी एक लड़का आया जिसकी मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था और लड़के ने दुल्हन से कहा काजल यहां आना जब उसने मना कर दिया, तो इसके बाद लड़के ने पार्लर का गेट का कांच तोड़कर अंदर हाथ से कुंडी खोली फिर पार्लर में दाखिल हुआ और काजल को गोली मार कर भाग गया.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment