Search
Close this search box.

मेरठ में दोस्‍त को मारी गोली, बाइक टक्‍कर के बाद मामूली विवाद में

मेरठ में दोस्‍त को मारी गोली, बाइक टक्‍कर के बाद मामूली विवाद में

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ से दोस्ती को कलंकित करने की खबर सामने आई है. जहां एक मामूली विवाद के बाद एक युवक ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी. मेरठ के लोहिया नगर के हुमायूं नगर में रहने वाले युवक को उसके ही दोस्त ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. मृतक का नाम समीर पुत्र मोहम्मद असलम और उम्र 25 साल बताई जा रही है. घटना के दौरान मृतक सैलून पर बाल कटवाने गया था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए बताया है कि आरोपी मृतक का दोस्त है और 2 दिन पहले ही दोनों में बाइक की टक्कर लगने की वजह से मामूली कहासुनी भी हुई थी.

तमंचे से गोली मारकर की हत्या
घटना में मृत युवक का नाम समीर पुत्र मोहम्मद असलम है. वह मेरठ की नूर गार्डन कॉलोनी का निवासी था. घटना के समय युवक आज सुबह सैलून पर गया था. तभी उसका बाइक मैकेनिक दोस्त वहां आया और 2 दिन पहले हुए मामूली विवाद की वजह से उसको तमंचे से गोली मार दी. आरोपी का नाम अमीरु बताया जा रहा है. वह पेशे से एक बाइक मैकेनिक है.
पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूरा मामला थाना लोहिया नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment