Follow Us

BPSC शिक्षिका ने पति के टॉर्चर से परेशान होकर खाया जहर

BPSC शिक्षिका ने पति के टॉर्चर से परेशान होकर खाया जहर

बिहार के मुजफ्फरपुर में बीपीएससी शिक्षिका ने पति के टॉर्चर से परेशान होकर जहर खाकर अपनी जान दे दी. बीपीएससी शिक्षिका के पिता ने पति और ससुराल वालो पर दहेज में 20 लाख रुपए और कार को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर SKMCH ओपी पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए लिखित आवेदन सौंपा है. जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

राजेपुर थाना क्षेत्र के निवासी राजकुमार गुप्ता की बेटी 25 वर्षीय नेहा गुप्ता की शादी तरियानी थाना क्षेत्र के बेलहा गांव के फूल साह के बेटा आशुतोष कुमार से 22 अप्रैल 2022 को हुई थी. जिसके बाद से दहेज के टॉर्चर किया जाने लगा था.मृतक बीपीएससी शिक्षिका के पिता राज कुमार ने बताया शादी के कुछ महीने के बाद से उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा थे और दहेज में रुपये और स्कॉर्पियो गाड़ी के लिए उसके बेटी को प्रताड़ित किया जाता था.

उसकी बेटी कहती थी कि वह बीपीएससी शिक्षक है और कुछ दिन में हम सब कुछ पूरा कर लेंगे. फिर भी उसका पति कहता था मेरे भाई को इतना दहेज मिला है, हमको भी चाहिए. कुछ दिन पहले उसके साथ बुरी तरह मारपीट किया और घर भेज दिया. उसके बाद फोन पर बोला कि पैसा, गाड़ी लेकर आओ नहीं तो वहीं मर जाओ. जिसके बाद आक्रोश में आकर उसने जहर खा लिया है.
जानकारी के बाद आनन फानन में इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाए. जहां उसकी मौत हो गई. वहीं एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी डॉ ललन कुमार पासवान ने बताया कि मामले को लेकर आवेदन मिला है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment