Follow Us

खेत में बकरी चराने से मना करने से नाराज होकर दबंगों ने किसान को तलवार से काटा

खेत में बकरी चराने से मना करने से नाराज होकर दबंगों ने किसान को तलवार से काटा

बिहार के बेगूसराय में खेत में बकरी चराने से मना करने से नाराज होकर दबंगों ने एक किसान को तलवार से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में किसान को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज चल रहा है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव की है.

घायल किसान की पहचान जयरामपुर गांव के रहने वाले जगदीश रजक के रूप में की गई है. घायल किसान जगदीश रजक ने बताया है कि गांव के ही रहने वाले दबंग व्यक्ति के द्वारा जबरन मेरे खेत में बकरी चराने के लिए छोड़ देता था. उन्होंने बताया कि खेत में लगे फसल को बकरी के द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया.

उन्होंने बताया कि लगातार दबंग पड़ोसी के द्वारा जबरन खेत में बकरी छोड़कर फसल को क्षतिग्रस्त कर दिया करता था. फिर से दबंग के द्वारा जबरन एक बार खेत में बकरी चरने के लिए छोड़ दिया. उन्होंने आगे बताया कि जब बकरी चराने से मना किया तो इसी से नाराज होकर दबंग पड़ोसी तलवार और भला लेकर आया हमला कर दिया.
इस हमले में किसान जगदीश रजक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में किसान को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाजरत है. फिलहाल इस घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को लगी मौके पर भगवानपुर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment