Search
Close this search box.

कमर से कट्टा निकालकर बीच सड़क पर जबरन महिला टीचर की भरने लगा मांग

कमर से कट्टा निकालकर बीच सड़क पर जबरन महिला टीचर की भरने लगा मांग

 

सुशासनबाबू के बिहार में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं काफी देखने को मिल रही हैं. ताजा मामला बांका के अमरपुर प्रखंड का है. यहां एक विधालय की महिला टीचर ने एक युवक पर छेड़खानी व जबरन शादी करने का दवाब बनाने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. मौके पर शिक्षिका ने बताया कि बीपीएससी परीक्षा पास करके वह अमरपुर प्रखंड के एक विधालय में शिक्षिका पद पर बहाल हुई है. उन्होंने बताया कि बांका जिला के बाराहाट थानाक्षेत्र के बभनगामा निवासी सौरभ सोनु आए दिन उनके साथ छेड़खानी करते हुए जबरन शादी करने का दवाब बनाते आ रहा है. कभी फोन पर धमकी तो कभी सामने से आकर धमकी देकर जबरन शादी करने का दवाब बनाते हुए उन्हें तंग व तबाह करता आ रहा है.

 

पीड़िता ने बताया कि युवक से तंग आकर उन्होंने दो माह पुर्व बांका महिला थाना में युवक के खिलाफ लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. जिसपर महिला थाने की पुलिस युवक को थाने पर बुलवाकर कड़ी चेतावनी देते हुए उनसे बॉण्ड भरवाकर उन्हें छोड़ दिया. शिक्षिका ने बताया कि 25 जुन दिन मंगलवार को वह विधालय की छुट्टी होने के बाद भरको होते हुए अमरपुर आ रही थी. तभी गोरगम्मा मोड़ के समीप खेसरिया बहियार के पास सौरभ सोनू तीन-चार लड़कों के साथ बीच सड़क पर बाईक खड़ी कर उनका रास्ता रोक लिया.

जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक सौरभ सोनु अपने कमर से देशी कट्टा निकालकर उनके पिता के साथ हाथापाई करते हुए जबरन उनके सिर में सिंदुर लगाने लगा और अपने दोस्तों को मोबाइल से विडियो बनाने का निर्देश दे दिया. शिक्षिका ने बताया कि उनका वीडियो बनाकर सौरभ सोनू ने वायरल कर दिया है. शिक्षिका ने थाने से अविलंब उक्त युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग किया है. पुलिस ने बताया कि शिक्षिका के द्वारा दिये गए आवेदन पर कार्यवाही की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment