Search
Close this search box.

चिराग ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- नीट पेपर लीक मामले में पीएम को घेरना है दुर्भाग्यपूर्ण

चिराग ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- नीट पेपर लीक मामले में पीएम को घेरना है दुर्भाग्यपूर्ण

केंद्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री चिराग पासवान ने मंत्री पद की शपथ के बाद शनिवार को पहली बार पटना पहुंचे. उनके साथ उनकी मां और पार्टी के पांच सांसद भी थे. पटना एयरपोर्ट पर चिराग का भव्य स्वागत किया गया. मीडिया से बातचीत में चिराग ने नीट पेपर लीक मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और तेजस्वी यादव द्वारा प्रधानमंत्री को
नीट पेपर लीक पर चिराग का बयान
चिराग पासवान ने कहा कि नीट पेपर लीक एक गंभीर मामला है और सरकार सभी के हितों का ध्यान रख रही है. कुछ छात्र री-एग्जाम की मांग कर रहे हैं, जबकि कुछ नहीं चाहते हैं. सरकार इन सभी पहलुओं को देख रही है और उचित समय पर सही फैसला लेगी. उन्होंने कहा कि यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है और सरकार का फैसला छात्रों के हित में ही होगा.

तेजस्वी यादव पर चिराग का निशाना
चिराग ने तेजस्वी यादव द्वारा प्रधानमंत्री को घेरने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री इन मामलों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. हमारी सरकार दोषियों को बख्शेगी नहीं और भविष्य में गुणवत्ता के साथ किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं होगी. चिराग ने जोर देकर कहा कि डबल इंजन की सरकार सुनिश्चित करेगी कि किसी भी निर्माण कार्य में गुणवत्ता बनी रहे.

चिराग पासवान के पटना पहुंचने पर लोजपा (रामविलास) के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उन पर भरोसा करके उन्हें खाद्य उपभोक्ता मंत्री बनाया है और वे इस विश्वास पर खरा उतरेंगे. उनकी प्राथमिकता होगी कि मंत्रालय की योजनाएं सही तरीके से जनता तक पहुंचे.

किसानों के हित की बात
चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में हाजीपुर के केला, मुजफ्फरपुर की लीची, मखाना और आम जैसे उत्पादों की पैकेजिंग बिहार में ही होनी चाहिए ताकि किसानों को अधिक लाभ मिले. उनका मंत्रालय किसानों के हित में काम करेगा और वे सुनिश्चित करेंगे कि किसानों को उनके काम से बेहतर लाभ मिले.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment