Follow Us

दिल्ली में 50 लाख की चोरी करने वाला शख्स मोतिहारी से गिरफ्तार

दिल्ली में 50 लाख की चोरी करने वाला शख्स मोतिहारी से गिरफ्तार

बिहार के मोतिहारी में गोविंदगंज थाना क्षेत्र के लौरिया से प्रतिबंधित संगठन रूद्र सेना का बदमाश किशन पांडेय पकड़ा गया. दिल्ली के एक प्राइवेट कंपनी खोसला ट्रैवेल से 50 लाख कैश की चोरी में उसकी गिरफ्तारी हुई है. उसके पास से 38.90 लाख कैश बरामद हुआ है. उसकी खोज में दिल्ली पुलिस की टीम गोविंदगंज पहुंची, जिसके बाद स्थानीय पुलिस के सहयोग से लौरिया में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया गया.
बताया जाता है कि किशन ने मुम्बई के रहने वाले अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर दिल्ली में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. घटना को लेकर दिल्ली के प्रसाद नगर थाने में 24 तारीख को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. उसके बाद दिल्ली पुलिस दोनों चोरों की तलाश में उनके ठिकानों पर छापेमारी शुरू की. इसको लेकर केस के अनुसंधानकर्ता अपनी टीम के साथ मोतिहारी पहुंचे. उसके बाद अरेराज डीएसपी रंजन कुमार से मिलकर उन्हें घटना की पूरी जानकारी दी.

 

डीएसपी के निर्देश पर गोविंदगंज थाने की पुलिस ने दिल्ली पुलिस के साथ लौरिया में छापेमारी कर किशन को धर दबोचा. उसके घर की तलाशी ली गयी तो चोरी का 38.90 लाख कैश बरामद हुआ. गिरफ्तार आरोपी को दिल्ली पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दिल्ली चली गई है.
सदर अस्पताल में उसका मेडिकल चेकअप कराया गया, उसके बाद ट्रांजिट रिमांड के लिए उसकी न्यायालय में पेशी हुई. किशन पर अरेराज ओपी में रंगदारी के दो मामले दर्ज है. जिसमें वह जेल भी जा चुका है. जमानत मिलने पर वह जेल से बाहर निकला, उसके बाद दिल्ली चला गया. वहां खोसला ट्रैवेल्स एजेंसी में काम करने लगा. मौका मिलते ही मुम्बई के अपने सहयोगी के साथ मिल 50 लाख की चोरी कर वहां से भाग निकला.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment