Follow Us

अश्लील वीडियो देखने के आदी मौलवी ने मासूम से किया कुकर्म

अश्लील वीडियो देखने के आदी मौलवी ने मासूम से किया कुकर्म

 

फतेहपुर जिले में एक मौलवी पर मासूम के साथ कुकर्म कर मौत के घाट उतारने का आरोप लगा है. आरोप है कि मौलवी ने बोरे में भरकर उसकी लाश कुएं में फेंक दी. घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी दिलनवाज पॉर्न मूवी देखने का आदी था. उसने बच्चे को अकेला पाकर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. और राज खुल न जाए इस डर से उसे मौत के घाट उतार दिया.

घटना मलवां थाना क्षेत्र की है. 30 जून दोपहर 2.30 बजे के आसपास महिला ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी कि उसका 9 साल का बेटा लापता था, जिसका शव कुएं में पाया गया. इस घटना के संबंध में थाना मलवां पर मामला दर्ज किया गया था. आज पुलिस ने मदरसे के दो मौलवियों रकीमुद्दीन और दिलनवाज नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल, सेलो टेप और रस्सी का टुकड़ा बरामद किया गया है.

 

मदरसा चलाते थे आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल नवाज पॉर्न मूवी देखने का आदी था, उसने बच्चे के साथ गलत काम करने का प्रयास किया था, जब बच्चा रोने लगा, तो दिलनवाज ने उसका मुंह दबाकर उसे बेहोश कर दिया और बाद में उसके हाथ-पैर बांध दिए, जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई. दोनों आरोपी गांव सौरा में एक मदरसे का संचालन करते थे, नौ साल का मृतक बच्चा भी इसी मदरसे में पढ़ता था.
एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि मदरसे में पढ़ाने वाले हाफिज दिलनवाज ने दुराचार का कृत्य किया गया. विरोध करने पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसके बाद उसमें पढ़ाने वाले मौलवी और हाफिज ने रात को कुएं में लाश को बोरे में भरकर डाल दिया. मामले में सभी पक्षों की गहराई से जांच की जा रही है और आगे और कार्रवाई की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment