Follow Us

नवादा में इंसानियत हुई शर्मसार! फूफा ने 3 साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार

नवादा में इंसानियत हुई शर्मसार! फूफा ने 3 साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार

बिहार के नवादा में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां रिश्ते में फूफा ने हैवानियत की सारी हदों को पार करते 3 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है. पुलिस ने आरोपी फूफा को त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गिरफ्तार आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल किया है. हिसुआ अनुमंडल डीएसपी सुनील कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया है. मौके पर नारदीगंज थानाध्यक्ष एवं महिला थानाध्यक्ष भी मौजूद थीं. डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि मासूम के साथ दुष्कर्म उसके 35 वर्षीय फूफा सुनील मांझी ने ही किया है. यह घटना नारदीगंज थानाक्षेत्र के एक गांव की है.

 

डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि दिनांक 03/07/24 को महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया था. कांड संख्या 27/24 में u/s 65/139 BNS एक्ट व 4/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि जांच के क्रम में महिला थाना और एफएसएल की टीम के द्वारा सदर अस्पताल और घटनास्थल पर निरीक्षण करके साक्ष्य इकट्ठा किए गए. उन्होंने आगे कहा कि परिजनों और स्थानीय लोगों से पूछताछ में आरोपी फूफा सुनील मांझी का नाम सामने आया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी सुनील मांझी पिता रामप्रसाद मांझी नवादा जिले के सिकंदरपुर ग्राम निवासी बताए गए हैं, जो नवादा जिले के नारदीगंज थानाक्षेत्र में हीं दलित टोला पंचाना गांव में रह रहा था.

आरोपी ने घर में सो रही अपने साले की 3 साल की मासूम बच्ची को सूनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया. रात में जब परिजनं को नींद खुली तो घर में बच्ची नहीं मिली. जिसपर इधर -उधर खोजने के बाद नारदीगंज थाने को इस बात की सूचना दी गई. वहीं सुबह जब लोग शौच के लिए निकले नदी किनारे बच्ची को गंभीर हालत में पड़ा देखा. जिसके बाद गम्भीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नवादा एसपी अंबरीश राहुल के निर्देश पर नवादा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और 12 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया गया. इस घटना को आरोप पत्र दाखिल कर स्पीडी ट्रायल के तहत जल्द से जल्द आरोपी को सजा दिलाया जाएगा.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment