Follow Us

टॉयलेट क्लीनर की बोतल में मोबाइल छिपाकर वीडियो बनाने वाले दो गिरफ्तार

टॉयलेट क्लीनर की बोतल में मोबाइल छिपाकर वीडियो बनाने वाले दो गिरफ्तार

 

 

हरियाणा के पंचकूला से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. पंचकूला के पिंजौर में एक प्रिंटिंग प्रेस के बाथरूम में टॉयलेट क्लीनर में मोबाइल रखकर लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोपी टॉयलेट सीट के सामने टॉयलेट क्लीनर की बोतल में मोबाइल रखकर लड़कियों की वीडियो बनाते थे. वीडियो बनाने वाले दो आरोपियों में से एक आरोपी की पीड़ित लड़कियों ने जमकर पिटाई की. यह पिटाई की वीडियो भी जमकर वायर हो रही है.

पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की ओर से आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पीड़िता का आरोप है कि ऑफिस संचालक को बताया तो उसने पुलिस में शिकायत करने से मना किया और फोन में से वीडियो डिलीट कर दी.

 

पुलिस के मुताबिक 25 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि वह और उसकी सहेली समेत चार लड़कियां एक वकील के ऑफिस में काम करती हैं. ऑफिस के मालिक ने उन्हें ऑफिस के सामने प्रिंटिंग प्रेस के टॉयलेट का इस्तेमाल करने को कहा था. जब पीड़िता अपनी दोस्त के साथ टॉयलेट गई तो उन्होंने टॉयलेट सीट के सामने हापिंक की बोतल देखी. बोतल में छेद हो रखा था तो उन्होंने उसे चेक किया. बोतल के भीतर मोबाइल रखा हुआ था और उसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चल रहा थी

मोबाइल लेकर पीड़िता अपने बॉस के पास पहुंची तो बॉस ने पुलिस में शिकायत देने के बजाए उसे डांटा और मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग डिलीट कर दी. यहां तक कि पीड़िता ने टॉयलेट में रखे हुए हार्पिक की जो फोटो ली थी, बॉस ने उसे भी डिलीट करवा दी.

उनके बॉस ने पीड़िता को धमकाते हुए किसी के साथ जिक्र न करने की बात कही. उसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन पूरे गांव के लोगों के साथ पिंजौर पुलिस थाना पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों से वह मोबाइल भी ले लिया है, जिससे वीडियो बनाई जा रही थी.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment