Follow Us

बेकाबू कार ने कई बाइक को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

बेकाबू कार ने कई बाइक को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

 

बिहार की राजधानी पटना में एक भयंकर सड़क हादसा हो गया. मसौढ़ी में बेकाबू कार ने कई बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. हादसा पुनपुन थाना क्षेत्र के पटना-गया फोर लेन पर हुआ है.

बिहटा स्थित खेतलपुरा में सड़क हादसा
4 जुलाई, 2024 दिन गुरुवार को पटना के बिहटा स्थित खेतलपुरा में सड़क हादसा हो गया था. यहां पर एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क पार कर रहे मां और बेटी को कुचल दिया था. इस हादसे में मां की मौत मौके पर ही हो गई थी. जबकि, बेटी गंभीररुप से घायल हो गई थी. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दूसरी तरफ कोलकाता से घर आ रहे युवक की घर पहुंचने से पहले सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मशरक में बाइक दुर्घटना में छोटे भाई की मौत हो गई. बड़ा भाई घायल हो गया. दरअसल, मशरक के लखनपुर में अनियंत्रित मवेशी लदे पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार सहोदर भाई में छोटे भाई की मौत हो गई. वहीं, बड़े भाई को गंभीर रूप से घायल हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया.

मृतक गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हेमू छपरा गांव निवासी सत्येंद्र पांडेय का 25 वर्षीय पुत्र पवन पांडेय और घायल 32 वर्षीय पुत्र पंकज पांडेय है. घटना के बारे में बखरी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सोनू प्रसाद ने बताया कि बड़ा भाई कलकता रहता है. वही, से मशरक बस स्टैंड पर शुक्रवार की सुबह उतरा और छोटे भाई के साथ बाइक पर सवार होकर लखनपुर के रास्ते घर जा रहे था.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment