Follow Us

रात में पति-पत्नी की हुई बात, फिर प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट लिया

रात में पति-पत्नी की हुई बात, फिर प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट लिया

 

कानपुर देहात में घरेलू कलह व मायके में रह रही पत्नी से अनबन हो जाने के कारण एक व्यक्ति इतना हताश हुआ कि बुधवार देर रात अपने ही हाथों से ब्लेड से अपना प्राइवेट पार्ट काट कर अलग कर दिया. जब दर्द से चिल्लाया तो परिजन कमरे की तरफ़ दौड़ते हुए पहुंचे तो देखा कि व्यक्ति ज़मीन पर पड़ा हैं और दर्द से कराह रहा है, उसका प्राइवेट पार्ट कटा हुआ अलग पड़ा है. आनन फानन में परिजन उसे रसूलाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर अधिक रक्त निकलने के कारण उसे कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया.

पूरा मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के भीखदेव कहिंजरी गांव का हैं निवासी युवक की शादी पांच वर्ष पहले कमसिया गांव में हुई थी. स्थानीय लोगों की माने तो युवक अपनी पत्नी को मारता पीटता था, जिससे आए दिन झगड़े होते रहते थे. रोज रोज़ के झगड़ों से तंग आ कर एक दिन युवती अपने मायके चली गई वह 2 साल से मायके में ही रह रही है. इसी बीच विवेक भी उसे लेने वहा गया पर वो आने को राज़ी नहीं हुई.

1 वर्ष से अधिक हो जाने के कारण युवक परेशान रहता था. फोन पर भी बात कर के उसे मनाने की कोशिश करता था लेकिन वो आने को तैयार नहीं होती. युवक ने अपनी पत्नि से फिर फोन पर वार्ता कर मनाने की कोशिश की लेकिन नहीं मानने पर युवक ने कमरे के अंदर अपना प्राइवेट पार्ट काट दिया. जिसके बाद चीख की आवाज सुन परिजन कमरे में पहुंचे. उसे अनन फानन में रसूलाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले लाए. जहां पर डॉक्टर ने उपचार के बाद हालत चिंताजन देखते हुए कानपुर हैलट के लिए रिफर कर दिया.
युवक द्वारा उठाए गए इस कदम से उसके माता-पिता बदहवास हो रहे हैं क्योंकि विवेक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र है और उसी से उसकी सारी आशाएं हैं. बेटे के इस कदम से माता-पिता और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल युवक का इलाज कानपुर के हैलेट अस्पताल में चल रहा है डॉक्टर ने हालत चिंताजनक बताई है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment