Follow Us

गंगा की लहरों के बीच क्रूज पर मुकेश सहनी की मीटिंग, टेबल पर मछली रखकर की चुनावी चर्चा

गंगा की लहरों के बीच क्रूज पर मुकेश सहनी की मीटिंग, टेबल पर मछली रखकर की चुनावी चर्चा

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में आज भगालपुर में गंगा की लहरों के बीच क्रूज यात्रा के साथ पार्टी के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने पार्टी की बैठक की. बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के अध्यक्ष और कमिटी के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. मुकेश सहनी ने बैठक में पार्टी के पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों को अभी से ही आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा. वहीं बैठक की टेबल पर दो कतला मछली भी रखा गया था.

बैठक शुरू होने के पहले मुकेश सहनी ने कहा कि मेरे साथ मछली देख कर कई लोग परेशान हो जाते हैं लेकिन मेरा कर्म और धर्म मछली बेचना, मछली मारना और मछली खाना है, मैं मछुआरा का बेटा हूं. बैठक में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भले पार्टी ने सीट नहीं जीती हो लेकिन वीआईपी का ही नहीं बल्कि महागठबंधन के वोट शेयर बढ़ा है. जो आने वाले चुनाव के लिए शुभ संकेत है.

उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई अभी भी निषाद आरक्षण की है. जब तक बिहार, झारखंड और यूपी में निषादों को आरक्षण नहीं मिल जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा. मुकेश सहनी ने कहा कि अभी भी हमारी लड़ाई निषाद आरक्षण की है. बिहार, झारखंड और यूपी में निषादों को जब तक आरक्षण नहीं मिल जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा. मुकेश सहनी ने आगे कहा कि देश और बिहार की जनता वर्तमान सरकार से ऊब गए है. लोकसभा चुनाव के परिणाम ने इसका साफ संकेत दे दिया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी अच्छा परिणाम भी देंगे

pnews
Author: pnews

Leave a Comment