Follow Us

बिहार में ऑटो और कार में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौत

बिहार में ऑटो और कार में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौत

 

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार (9 जुलाई) की सुबह- सुबह ऑटो और कार की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई. घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के एनएच-31 फोरलेन पर थाना क्षेत्र के बेहटा रतन चौक के समीप की है. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. घटना की सूचना मिलने की करीब आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस मृतकों के पहचान की कोशिश में जुटी हुई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक ऑटो सिमरिया की ओर से जीरोमाइल की ओर आ रही थी. इसी दौरान रतन चौक के समीप स्विफ्ट कार से टक्कर हो गई. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद कोहराम मच गया. बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से तीन घायलों को निजी अस्पताल भेजा गया है. जबकि मृतकों के पहचान की कोशिश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि सभी मृतक व्यक्ति ऑटो पर सवार होकर हाथीदह बेगूसराय की ओर जा रहे थे. इस दौरान तभी तेज रफ्तार कार ने ऑटो में जबरदस्त धक्का मार दिया. जिससे ऑटो पर सवार पांच लोग की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया.
इस घटना के संबंध में पुलिस पदाधिकारी ने बताया है कि ऑटो और कार में भीषण टक्कर हो गई. ऑटो पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. जबकि कार पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment