Search
Close this search box.

सांप निकला और बाल आश्रम से गायब हो गईं दो सगी बहनें

सांप निकला और बाल आश्रम से गायब हो गईं दो सगी बहनें

 

बहादुरगढ़ में हरियाणा राज्य बाल परिषद द्वारा संचालित उमंग जगन्नाथ बाल आश्रम से संदिग्ध परिस्थितियों में दो सगी बहनों के भागने का मामला सामने आया है. दोनों लड़कियां आश्रम की दीवार कूदकर भाग गईं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

बाल आश्रम से भागे बच्चे
ये मामला शहर के सेक्टर-6 के बाल भवन में चल रहे उमंग जगन्नाथ बाल आश्रम का है, जहां रात के समय सभी बच्चे एक साथ बैठे हुए थे. इस दौरान वहां एक सांप निकल आया. सांप को देखते ही बच्चों में हड़बड़ी मच गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आश्रम का स्टाफ सांप को ढूंढने में लग गया ताकि सांप किसी बच्चे को न काट ले. इसी अफरा-तफरी के माहौल का फायदा उठाकर दो सगी बहनें आश्रम के पीछे की दीवार कूदकर भाग गईं. सप्ताह भर पहले ही दोनों बहनों को ईंट भट्ठे पर काम करने वाले एक परिवार से यहां लाया गया था. दोनों बहने अपने परिवार के साथ नहीं रहना चाहती थीं, जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें बाल आश्रम में भेज दिया था. इन दोनों लड़कियों में से एक बालिग है वहीं, दूसरी नाबालिग है.

 

पुलिस ने शुरू की तलाश
इस मामले में बहादुरगढ़ के डीसीपी मयंक मिश्रा ने बताया कि दोनों लड़कियों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है. उन्हें ढूंढने के लिए पुलिस ने कई अलग-अलग टीमों का गठन भी किया है. उन्होंने दावा किया है कि वह जल्द ही दोनों लड़कियों के बारे में पता लगा लेंगे. हालांकि, दोनों लड़कियों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है.
इससे पहले भी भाग चुके हैं बच्चे
आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार आश्रम से बच्चों के भागने के मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन वह सभी बच्चें सकुशल वापस बाल आश्रम लाए जा चुके हैं. फिलहाल दो सगी बहनों के भागाने के पीछे की असली वजह क्या है. यह तो उनके मिलने के बाद ही पता चल सकेगा. पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. अब देखना होगा कि पुलिस दोनों लड़कियों को आखिर कब तक ढूंढने में सफलता हासिल कर पाती है.

 

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment