Search
Close this search box.

महिला ने जबरदस्ती करने पर एक युवक का काट दिया गुप्तांग

महिला ने जबरदस्ती करने पर एक युवक का काट दिया गुप्तांग

 

सीतामढ़ी: डुमरा थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. बड़हरवा गांव में एक महिला ने छेड़खानी से तंग आकर एक युवक का गुप्तांग काट डाला. यह घटना शनिवार सुबह हुई और इस खबर ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी. लोग इस घटना को सुनकर हैरान रह गए और गांव में दहशत का माहौल बन गया. घायल युवक को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

 

इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनोज कुमार तिवारी ने जांच और कार्रवाई के आदेश दिए हैं. डुमरा थाना पुलिस ने बताया कि अभी प्राथमिकी दर्ज होने तक युवक की पहचान गुप्त रखी जा रही है. घायल व्यक्ति को शहर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने बताया कि ऑपरेशन के बाद ही उसकी हालत में सुधार होने की संभावना है. फिलहाल, इस घटना को लेकर दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है.

 

ग्रामीणों और स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक कई दिनों से एक विवाहित महिला का पीछा कर रहा था और उसे परेशान कर रहा था. महिला इस छेड़खानी से बेहद तंग आ चुकी थी, लेकिन लोकलाज के डर से वह कुछ नहीं कर पा रही थी. अंत में महिला ने इस परेशानी से निजात पाने के लिए यह खौफनाक कदम उठाया. उसने सुबह ही आरोपी युवक को अपने पास बुलाया. युवक को लगा कि महिला उसके झांसे में आ गई है, लेकिन महिला ने उसके साथ उल्टा किया और उसका गुप्तांग काट दिया

इस घटना के बाद गांव में लोग सकते में हैं और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. एसपी ने स्पष्ट किया है कि जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने यह भी कहा कि घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है और पीड़ित युवक के स्वस्थ होने पर उससे पूछताछ की जाएगी. इस समय गांव में स्थिति तनावपूर्ण है और लोग इस घटना पर चर्चा कर रहे हैं. पुलिस ने गांव में शांति बनाए रखने की अपील की है और लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की सलाह दी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment