Search
Close this search box.

प्रेमिका से मिलने का विरोध कर रहे थे परिजन, गुस्से में कर दिया तीन लोगों की हत्या

प्रेमिका से मिलने का विरोध कर रहे थे परिजन, गुस्से में कर दिया तीन लोगों की हत्या

 

सारण जिले के रसूलपुल थाना क्षेत्र में 17 जुलाई, 2024 को एक ही परिवार के तीन लोगों की चाकू से वारकर हत्या कर दी गई थी. मरने वालों में पिता और उनकी दो बेटी शामिल थी. अब पुलिस ने इस वारदात का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि इस वारदात को अंजाम प्रेम प्रसंग की वजह दिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कबूल किया है कि उसने प्रेमिका से मिलने पर उसने घर वाले मना करते थे. जिसकी वजह से आरोपी गुस्सा हो गया और उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया.

 

सारण पुलिस कप्तान डॉ कुमार आशीष ने बताया कि मुख्य आरोपी रौशन और प्रेमिका के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका विरोध लड़की के परिजन कर रहे थे, जिससे गुस्साए रोशन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. एसपी ने बताया कि नए कानून के अनुसार घटना की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि इससे पहले छेड़छाड़ की घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी.

 

पुलिस के अनुसार, यह मामला धानाडीह गांव का है, जहां तारकेश्वर सिंह उर्फ झाबर सिंह अपने आवास की छत पर पत्नी और दो बेटियों के साथ सोए हुए थे. रात करीब दो बजे दो युवक पीछे के दरवाजे से घर में घुसे. इसके बाद छत पर सो रहे तारकेश्वर सिंह और उनकी दो बेटियों चांदनी कुमारी और आभा कुमारी की ताबड़तोड़ चाकुओं से वार कर मार डाला. वारदात के समय तीनों नींद में थे. इस घटना में तारकेश्वर सिंह की पत्नी ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. वह भी इस हमले में घायल हो गई हैं.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment