Search
Close this search box.

पति पैसा कमाने गया विदेश, इधर पत्नी ने देवर से कर ली शादी

पति पैसा कमाने गया विदेश, इधर पत्नी ने देवर से कर ली शादी

मधुबनी के खुटौना थाना क्षेत्र के एकहथा गांव से एक युवक आफताब को खंभे में बांधकर पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़ित युवक अफताब ने बताया कि साल 2014 में यासमीन के साथ उसकी शादी हुई. शादी के कुछ दिनों के बाद आफताब कमाने के लिए विदेश दुबई चला गया. कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चल रहा था. युवक की मानें तो वो अपनी कमाई का सारा पैसा पत्नी को भेजता था और पत्नी रिश्ते के देवर के साथ अय्याशी करती थी और फिर शादी कर ली. पीड़ित आफताब ने बताया एकहथा गांव का ही रिश्ते में छोटे मौसेरा भाई के साथ पत्नी यासमीन का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनो के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी घर के लोगों को नहीं थी.
विगत वर्ष भाई दिलशाद ने मौका देखते ही पत्नी से शादी कर लिया. इस बात की जानकारी जब मिली तो विदेश से मैं अपने गांव एकहथा लौट आया. जब मैं अपनी पत्नी से मिलने गया तो लोगों ने बताया कि पत्नी यासमीन अपने रिश्ते के छोटे देवर दिलशाद के साथ शादी कर उसके घर चली गयी. पीड़ित युवक आफताब ने गुस्से में आकर काजी सहित अन्य लोगों से गाली गलौज किया और घर लौट गया. फिर वे लोग दूसरे दिन बुलाकर करीब दस लड़कों से हमला किया और खंभे में बांधकर पीटा और उल्टे खुटौना थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

खुटौना थाना पुलिस युवक की गंभीर हालत को देख अस्पताल में भर्ती कराया. घायल युवक के परिजन को सूचना मिली तब सभी लोग अस्पताल पहुंचे. जहां डाक्टर ने घायल युवक का प्राथमिक उपचार कर मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायल युवक और परिजन कानून से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. पीड़ित ने बताया सभी आरोपी खुलेआम धमकी दे रहा है लेकिन खुटौना थाना द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. वहीं एसपी सुशील कुमार ने बताया मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment