Search
Close this search box.

बिहार में बेखौफ बदमाशों ने इंजीनियर को मारी गोली

बिहार में बेखौफ बदमाशों ने इंजीनियर को मारी गोली

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने प्रखंड कर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई है. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी पश्चिम अभिषेक आनंद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. घटना कांटी थाना क्षेत्र के छपरा काली मंदिर के समीप की है.
अपराधियों ने छपरा काली मंदिर के समीप युवक को मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की देर शाम अपराधियों ने कथैया थाना क्षेत्र के निवासी दीपक कुमार अपने घर से मुजफ्फरपुर के कोल्लूहा स्थित अपने आवास पर आ रहे थे. तभी अपराधियों ने छपरा काली मंदिर के समीप उसे गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जो पूर्वी चंपारण के तेतरिया ब्लॉक में कार्यरत हैं.

इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कांटी थाना की पुलिस घायल दीपक कुमार को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल डीएसपी बेस्ट अभिषेक आनंद पहुंचे. डीएसपी बेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि देर शाम कांटी थाना क्षेत्र के छपरा काली मंदिर के समीप कथैया थाना क्षेत्र के निवासी दीपक कुमार, जो पूर्वी चंपारण के तेतरिया ब्लॉक में कार्यरत हैं.
मामले की जांच में जुटी पुलिस
डीएसपी बेस्ट अभिषेक आनंद ने आगे बताया कि वह अपने घर कथैया से मुजफ्फरपुर के कोल्हुआ में स्थित अपने आवास को आ रहे थे. तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. सूचना पर कांटी थाना की पुलिस ने घायल को इलाज के लिए तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी मौत हो गई है. घटना की जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment