Search
Close this search box.

नाबालिग का अपहरण कर किया रेप

 

 

नाबालिग का अपहरण कर किया रेप

 

नाबालिग बालिका का दो बार अपहरण कर दुष्कर्म करने के इनामी आरोपी को हिण्डौन की सूरौठ पुलिस ने जम्मू कश्मीर के श्रीनगर शहर से गिरफ्तार कर लिया है. 9 माह से फरार आरोपी श्रीनगर में मजदूरी कर रहा था. आरोपी की गिरफ्तारी पर करौली पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस ने नाबालिग बालिका को भी दस्तयाब कर लिया है.

 

थाना प्रभारी महेश कुमार मीणा ने बताया कि गांव चिम्मन का पुरा निवासी युवक प्यार सिंह जाटव नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में कई माह से फरार चल रहा था. 23 दिसंबर 2023 को एक रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, जिसमें कहा गया था कि प्यार सिंह जाटव नाबालिग बालिका का अपहरण कर ले गया है. इस मामले में पुलिस ने नाबालिग बालिका को तो दस्तयाब कर लिया, लेकिन आरोपी प्यार सिंह गिरफ्तार नहीं हो सका था. नाबालिग बालिका जब टोडाभीम क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के पास गई, तो वहीं से 12 अप्रैल 2024 को आरोपी प्यार सिंह फिर से बालिका का अपहरण कर ले गया. अपहरण में आरोपी का उसके परिवारजनों ने भी सहयोग किया

पुलिस को साइबर सेल की मदद से जानकारी मिली कि आरोपी जम्मू कश्मीर के श्रीनगर शहर में है, जिस पर थाना प्रभारी महेश कुमार मीणा, कांस्टेबल अमीर सिंह, रामसहाय, हिंडौन नई मंडी थाने के कांस्टेबल निरंजन कुमार निजी वाहन लेकर मोबाइल लोकेशन के आधार पर कश्मीर के श्रीनगर शहर पहुंचे. श्रीनगर क्षेत्र में आतंकवादी घटनाओं को ध्यान में रखते हुए रात्रि के समय श्रीनगर क्षेत्र के लोगों जैसी वेशभूषा बनाकर के मुल्जिम प्यार सिंह के रहने वाले संभावित क्षेत्र लाल चौक, डल झील नूरबाग की रात्रि में रेकी की. श्रीनगर पुलिस को साथ लेकर रेकी के आधार पर चिन्हित घर पर जाकर दबिश दी तथा आरोपी प्यार सिंह को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी प्यार सिंह अपहृत नाबालिग लडकी को अपनी पत्नी बनाकर श्रीनगर में करीब 3 महीने से रह रहा था. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment