Search
Close this search box.

मुजफ्फरपुर में कोचिंग के क्लास रूम में छात्रा को मारी गोली, सहरसा से दुष्कर्मी टीचर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में कोचिंग के क्लास रूम में छात्रा को मारी गोली, सहरसा से दुष्कर्मी टीचर गिरफ्तार

 

बिहार के मुजफ्फरपुर से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां कोचिंग के क्लास रूम में एक छात्रा को गोली मार दी गई. घटना में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है. बताया जा रहा है कि कोचिंग में पढ़ने वाले एक छात्र ने ही गोली मारी है. हमलावर छात्रा को गोली मारकर क्लासरूम से फरार हो गया. वहीं गंभीर स्थिति में मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर कृष्णा पंचायत का है. पीड़िता यहां प्रतिदिन की तरह कोचिंग पढ़ने के लिए आई थी और क्लास चल ही रहा था. इसी दौरान कोचिंग में पढ़ने वाले एक छात्रा ने गोली चला दी.

 

गोली कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा को लगी, जिससे वह घायल हो गई. आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया, जबकि छात्रा को आनन-फानन में ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सकरा थाना के सब इंस्पेक्टर राजू कुमार पाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की. पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पूरे मामले को लेकर सकरा थाना के सब इंस्पेक्टर राजू कुमार पाल ने बताया कि घटना की सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के रामपुर कृष्णा पंचायत में कोचिंग में पढ़ने गई एक छात्रा को गोली लगी है. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की गई है. आरोपी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

उधर सहरसा के शेखपुरा से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. यहां एक कलयुगी टीचर ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला. मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के एक निजी विद्यालय का है. जहां हॉस्टल में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ विद्यालय के प्राचार्य ने ही दुष्कर्म की घटना को आजम दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने स्थानीय बरबीघा थाना में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.
इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीपीओ अरविंद कुमार सिन्हा ने कहा कि प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिक छात्रा को प्राचार्य द्वारा दुष्कर्म किए जाने संबंधित केस दर्ज कराया गया. उन्होंने कहा पीड़िता के मां-पिता प्रदेश में मजदूरी करते हैं, जबकि पीड़िता हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी. इसी बीच विद्यालय के प्राचार्य द्वारा ही दुष्कर्म की जाने की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शिक्षक नालंदा जिले के राजीव कुमार हैं, पीड़िता भी नालंदा के पास की है

pnews
Author: pnews

Leave a Comment