Follow Us

कोई नहीं बचेगा, जो क्राइम करेगा! बजरंगी यादव और रजा शाह समेत 7 क्रिमिनल्स पर इनाम घोषित

कोई नहीं बचेगा, जो क्राइम करेगा! बजरंगी यादव और रजा शाह समेत 7 क्रिमिनल्स पर इनाम घोषित

 

Bihar Police: बिहार पुलिस ने कई मामलों में वांछित 2 माओवादियों समेत सात दुर्दांत अपराधियों की गिरफ्तारी में सहायक सूचना देने पर इनाम देने की घोषणा की है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. विशेष कार्य बल (STF) के अपर महानिदेशक (ADG) अमृत राज ने बताया कि जो भी फरार दो माओवादियों कमलेश रवानी और अनिल यादव (दोनों गया जिला पुलिस द्वारा वांछित) की गिरफ्तारी में सहायता करेगा उसे एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

बिहार सरकार के गृह विभाग द्वारा जारी एक बयान के अनुसार अन्य दुर्दांत अपराधी, जिनकी गिरफ्तारी पर एक-एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की गई है. उनमें बजरंगी यादव, मोहम्मद साहिल और रजा शाह शामिल हैं.

बिहार सरकार ने 10 घटनाओं में संलिप्तता के लिए वांछित कर्मबीर कुमार उर्फ धर्मबीर और छह आपराधिक मामलों में वांछित मोहम्मद चांद उर्फ मोहम्मद आफताब की गिरफ्तारी के लिए दो-दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.

एडीजी ने कहा कि दोनों माओवादियों सहित ये सात अपराधी जघन्य आपराधिक मामलों में वांछित है. इनाम की यह राशि इनके बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति या इन्हें गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मी को दी जाएगी.

 

उन्होंने कहा कि लगभग 80 अपराधी ऐसे हैं जो राज्य में कई मामलों में वांछित हैं, जिनके लिए पुलिस पहले ही इनाम घोषित कर चुकी है. उन्होंने कहा कि सूची में इन सात अपराधियों को अब शामिल किया गया है. एडीजी ने कहा कि लोगों का सहयोग निश्चित तौर पर इन अपराधियों को पकड़ने में एसटीएफ की मदद करेगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment