Search
Close this search box.

हसनपुर में एक छात्र को गोली मारकर घायल कर दिया, इलाके में सनसनी*

हसनपुर में एक छात्र को गोली मारकर घायल कर दिया, इलाके में सनसनी*

 

बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर प्रखंड के अहिलवार पंचायत अंतर्गत बगराहा गाँव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक 15 वर्षीय नाबालिग छात्र को गोली मारकर घायल कर दिया गया है । घायल छात्र का पहचान अशोक यादव के पुत्र गोलू कुमार के रूप में किया गया है इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और लोग भय और डर से सदमे में हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, नाबालिग लड़का आदित्य (गोलू) अपने घर से कुछ ही दूरी पर बछड़ा को बांध रहा था, तब दो व्यक्ति ने उसके करीब आकर अचानक उस पर गोली चला दी। गोली लगते ही आदित्य जमीन पर गिर पड़ा, और हमलावर तेजी से भाग निकला। यह घटना इतनी जल्दी हुई कि आसपास के लोग कुछ समझ पाते, तब तक हमलावर फरार हो चुका था।
लेकिन नाबालिग छात्र बेगुसराय के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती है, गोलू के मां ने बताई की कुछ माह पहले भी मेरे पति पर गोली चलाया गया था । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि गोली मारने वाले शख्स की पहचान हुआ है, जिसमे से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, और जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर ली जाएगी। पुलिस ने बताया कि यह हत्या किसी पुरानी रंजिश या आपराधिक गतिविधियों का परिणाम हो सकती है।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment