Search
Close this search box.

लंदन से दिल्ली आ रहे विस्तारा के एक विमान में बुधवार को बम होने की धमकी मिली

लंदन से दिल्ली आ रहे विस्तारा के एक विमान में बुधवार को बम होने की धमकी मिली

 

लंदन से दिल्ली आ रहे विस्तारा के एक विमान में बुधवार को बम होने की धमकी मिली. हालांकि, विमान को दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सुरक्षित रूप से उतार लिया गया. लेकिन जानकारी के मुताबिक विमान के दिल्ली पहुंचने से करीब साढ़े 3 घंटे पहले एक यात्री ने प्लेन के टॉयलेट में धमकी भरा टिश्यू पेपर देखा था. इसके बाद उसने क्रू मेंबर को सूचना दी. हालांकि फ्लाइट को दिल्ली में लैंड कराया गया.

 

लेकिन कुछ नहीं मिला..
बताया गया कि फ्लाइट को दिल्ली एयरपोर्ट के आइसोलेशन-बे में ले जाया गया, जहां सभी पैसेंजर के सामान की जांच की गई. लेकिन कुछ नहीं मिला. हुआ यह कि विमान के शौचालय में उसमें बम होने के संदेश वाला कागज का एक टुकड़ा पाया गया, जिसके बाद संबंधित अधिकारियों को तुरंत सूचित किया गया.

 

बम की धमकी वाला नोट मिला था
विमान में लगभग 290 यात्री सवार थे. विमानन कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि लंदन से दिल्ली आ रही उड़ान संख्या यूके 018 के चालक दल को विमान में बम की धमकी वाला नोट मिला. प्रवक्ता के अनुसार, प्रोटोकॉल पर अमल करते हुए संबंधित अधिकारियों को तुरंत सूचित किया गया और दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरने के बाद विमान को अनिवार्य जांच के लिए ‘आइसोलेशन बे’ में ले जाया गया.

 

एजेंसी की रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा हमने आवश्यक सुरक्षा जांच पूरी करने में संबंधित अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग किया. जानकारी के मुताबिक सुरक्षा जांच के चलते पैसेंजर्स करीब 5 घंटे एयरपोर्ट पर ही फंसे रहे.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment