Search
Close this search box.

दिनदहाड़े प्रिंसिपल को गोलियों से भूना, कार रुकवाकर बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

दिनदहाड़े प्रिंसिपल को गोलियों से भूना, कार रुकवाकर बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

 

 

यूपी के भदोही में दिन दहाड़े इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के 55 वर्षीय प्रिंसिपल की हत्या हो गई है. बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह अपनी कार से कॉलेज जा रहे थे. उनकी कार ड्राइवर चला रहा था. तभी रास्ते में दो बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार रुकवाई. फिर तोबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और उन्हें मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए. यह मामला भदोही के बसवानपुर का है.

दिन दहाड़े प्रिंसिपल की हत्या
बताया जा रहा है कि आरोपियों ने जब प्रिंसिपल की कार रुकवाई तो उन्होंने कार का शीशा नीचे कर दिया था. जिसके बाद बदमाशों ने उन्हें किसी की फोटो दिखाई. जब तक वो कुछ समझ पाते आरोपियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें कई गोलियां प्रिंसिपल को लग गई. ड्राइवर की मानें तो उसने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की थी, लेकिन अज्ञात बदमाशों ने कार के टायर पर गोली मारी और फरार हो गए. ड्राइवर कार समेत प्रिंसिपल को लेकर शहर के महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्सटर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्रिंसिपल की हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इस वारदात को अंजाम देने के पीछे की वजह अब तक सामने नहीं आई है.

 

आरोपियों की तलाश में पुलिस
जानकारी के मुताबिक, इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज बीजेपी काशी प्रांत के क्षेत्रीय मंत्री आशीष बघेल का है. जहां एक ओर वारदात के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस आस-पास के इलाकों में तलाशी भी कर रही है. वहीं, मामले में जल्द कार्रवाई की मांग उठ रही है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरा भी खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि पुलिस टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment