Search
Close this search box.

महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत, मायके वालों का आरोप ‘ससुर बनाना चाहता था अवैध-संबंध

महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत, मायके वालों का आरोप ‘ससुर बनाना चाहता था अवैध-संबंध

 

बिहार के छपरा के सदर अस्पताल में उस समय अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. जब एक महिला को संदेहास्पद स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल में ले जाया गया. चिकित्सक द्वारा मृत घोषित होने के बाद ससुराल वाले शव लेकर फरार हो गए. इस दौरान अस्पताल में मायके और ससुराल वालों में शव को लेकर खींचा तानी हो गई.

हालांकि ससुराल वाले बुलेट पर ही शव लेकर फरार हो गए. मृतका की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कटहरी बाग निवासी ज्योति देवी (30 वर्ष) पति अमित कुमार के रूप में हुई है. मायके वालों ने ससुर द्वारा अवैध संबंध के लिए दबाव बनाये जाने के विरोध में हत्या का आरोपी बनाया गया है. हालांकि ससुराल वाले घरेलू विवाद में आत्महत्या की बात कर रहे है.

पूरे घटना क्रम के बारे में जानकारी देते हुए मृतका के मां ने बताया कि 7 वर्ष पूर्व धूमधाम से अपने लड़की को शादी कटहरी बाग निवासी अशोक गुप्ता के लड़के अमित उर्फ सोनू के साथ किया था. शादी के कुछ दिन बाद ही लड़की के ससुर अशोक गुप्ता लड़की के साथ बदतमीजी और गलत हरकत करने लगे. सोये कमरे में घुस कर गंदी गंदी बाते और शरीर में टच करने लगे.

मां ने आगे बताया कि जब इन सब चीजों का लड़की द्वारा विरोध किया गया तो पूरा परिवार वाले दहेज का आरोप लगाकर मारपीट करने लगे. ससुर की गंदी हरकत और छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने मायके वालों से बात करते हुए जानकरी दी. जिनके बाद पति और अन्य सदस्यों द्वारा दीवाली के दूसरे दिन मारपीट की गई. जिससे पूरे शरीर पर काले दाग और चेहरे पर सूजन आ गई थी. भारी विवाद के बाद लड़की अपने मायके चली आयी.

बीते दिन दोपहर में पति अमित गुप्ता पंचायत कर वापस लाया और देर रात मौत की सूचना मिली. वहीं घटना के बारे में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के कटहरी बाग में एक महिला का संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. ससुराल वालों द्वारा आत्महत्या की बात बताई जा रही है. जबकि मायके वाले हत्या की बात कर रहे है. देर रात शव बरामद किया गया है. शव को सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. जिसके बाद मामले का खुलासा होगा. फिलहाल मायके वालों के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए शव को जब्त कर लिया गया है और ससुराल पक्ष से दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment