Search
Close this search box.

22 नवंबर को पटना में होगा डिजनीलैंड मेले का शुभारंभ*

*22 नवंबर को पटना में होगा डिजनीलैंड मेले का शुभारंभ*

पटना : महापर्व छठ के बाद पटना वासियों के मनोरंजन के लिए डिजनीलैंड मेले का आयोजन 22 नवंबर से किया जा रहा है। इस बार डिजनीलैंड मेला कई मायनों में पटना वासियों के लिए खास होने वाली है इसकी जानकारी आज पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसके आयोजकों ने दी।

उन्होंने बताया कि इस बार मेले में विभिन्न प्रकार के झूलों के साथ बच्चों के लिए भी विशेष प्रकार के झूले रहेंगे। इस मेले का विशेष आकर्षण का केंद्र बाहर से आए झूले होंगे। वहीं, पहली बार सैंड आर्टिस्ट आएंगे, जो सेंड का सेल्फी प्वाइंट बनाएंगे। यह पटना वासियों के लिए विशेष आकर्षण का केंद्र रहेगा। उन्होंने बताया कि इस मेले में वाटर बोटिंग का भी आनंद ले सकते हैं, जो विदेशी झूले हैं उसमें सुनामी, तरंग, रोलिंग टावर, रेंजर, स्क्रीन टावर अजमेरी जो बिहार में पहली बार आया है। उसमें एक साथ 145 लोग एक साथ झूले पर झूल सकते हैं।

उन्होंने बताया कि एंट्री के नाम पर मात्र 20 रुपए का सहयोग राशि लिया जाएगा वहीं 3 साल से ऊपर के बच्चों को टिकट लेना अनिवार्य होगा। इस अवसर पर डिजनीलैंड मेले के आयोजक आशीष कुमार, मनोज सिंह के साथ संग्राम सिंह, सुधीर पटेल, सुभाष इत्यादि मौजूद थे।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment