Search
Close this search box.

JMM नेता ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक को लगी गोली, 3 हिरासत में

JMM नेता ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक को लगी गोली, 3 हिरासत में

झारखंड की लौहनगरी जमशेदपुर शुक्रवार (17 नवंबर) को दोपहर को अचानक से गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गई. बर्मामाइंस थाना क्षेत्र की ईस्ट प्लांट बस्ती में दिनदहाड़े जमकर फायरिंग हुई. गोली चलाने वाला सत्ताधारी पार्टी जेएमएम का नेता बताया जा रहा है. इस फायरिंग में एक युवक को गोली लगी है, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक का नाम परमेश बताया जा रहा है. उसे घायल अवस्था में आनंन फानन में इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है. वहीं गोली चलाने वाले का नाम सत्तो गौड़ बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला झारखंड मुक्ति मोर्चा का नेता है और अपने रसूक के कारण पूरे क्षेत्र में दहशत फैला कर रखा है. घटना के बारे के बताया जा रहा है कि बता झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता का बच्चा साइकिल चला रहा था. इसी दौरान कुछ विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता ने गोलीबारी शुरू कर दी. इस दौरान सड़क किनारे खड़े एक युवक के सिर पर गोली लगी. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया.

इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायल युवक को तत्काल टीएमएच अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत में उसका इलाज किया जा रहा है. इस घटना को लेकर बर्मामाइंस थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि फायरिंग की सूचना पर वो दलबल के साथ वहां पहुंचे और घायल लड़के को अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद मामले की जांच शुरू की. गोलीबारी की घटना को लेकर मौका-ए-वारदात पर अन्य लोगों से पूछताछ की. इस मामले में शक की बिनाह पर तीन युवक को हिरासत में लिया गया है.

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना से पहले परमेश की एक युवक के बहस हो ही थी. उनकी बहस तूतू-मैं-मैं बदल गई. इनके बीच विवाद हो ही रहा था कि अचानक युवक ने परमेश पर फायरिंग कर दी. इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों ने फायरिंग में शामिल एक हमलावर को पकड़ लिया, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया

pnews
Author: pnews

Leave a Comment