Search
Close this search box.

मायके से आने में हुई देरी तो पति ने मार दी गोली

मायके से आने में हुई देरी तो पति ने मार दी गोली

बेगूसराय में एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. साथ जीने और मरने के कासमे खाने वाले कलयुगी पति ने पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसे मायके से आने में देरी हो गई थी. ये घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की है. रघुनाथपुर गांव के रहने वाले नंदकिशोर यादव ने मायके से देरी से आने पर अपनी पत्नी शालो देवी की गोली मारकर हत्या कर दी. इलाके में इस घटना की चर्चा जोरों-शोरों से चल रही है.

हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. मृतका के बेटे हीरा कुमार ने बताया है कि मेरी मां अपने मायके गई थी. मायके से आने में थोड़ा सा लेट हो गया. इसी से नाराज होकर पिता ने मां को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के वक्त मां सो रही थी. वहीं मृतका के भाई संदीप कुमार ने बताया कि मेरे पिताजी का तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी. इसी कारण उसकी बहन पिता को देखने के लिए मायके आई थी. जब मायके से वापस अपने ससुराल गई तो उसके पति ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

संदीप ने बताया कि आरोपी पहले भी उसकी बहन हत्या का प्रयास कर चुका है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी बहन को धारदार हथियार से काटकर हत्या करने का प्रयास किया गया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. आरोपी पति के गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment