Search
Close this search box.

बिहार पुलिस के एक दरोगा की हार्ट अटैक से मौत

बिहार पुलिस के एक दरोगा की हार्ट अटैक से मौत

बिहार के बेतिया जिले में तैनात एक दरोगा की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. मृतक दरोगा की पहचान प्रमोद कुमार मांझी की रूप में हुई है, जोकि मूलरूप से छपरा के भंडारिया गांव का रहने वाला था. वह कुमारबाग ओपी में तैनात था. हार्ट अटैक से दरोगा के निधन से जिले के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. मृतक दरोगा पिछले 10 दिन से बताया जा रहा है. उसके घरवालों को भी सूचना दे दी गई है.

बताया जा रहा है कि मृतक दरोगा पिछले 10 दिनों से बीमार चल रहा था. बुधवार (20 दिसंबर) को उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर साथियों को चिंता हुई. जब वह दरोगा से मिलने के लिए पहुंचे तो उसका कमरा अंदर से बंद था. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर जब कोई उत्तर नहीं मिला तो साथी पुलिसकर्मी गेट तोड़कर अंदर पहुंचे. कमरे में दरोगा बेसुध पड़े थे. सभी लोग आनन-फानन में उनको अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक दरोगा के परिजनों को सूचना दे दी गई है. उनके पार्थिव शरीर को पुलिस लाइन में सम्मानित करने के बाद परिजनों कों सौप दिया जाएगा.दारोगा प्रमोद माझी के मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment